ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap)के लिए फोटोग्राफर बने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

इससे पहले थ्रोबैक थर्सडे की तस्वीरें शेयर करने के बाद ताहिरा अपने वीकेंड का मूड दिखाने के मूड में थीं, जिसे पति आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कैप्चर किया था।

ताहिरा कश्यप खुराना समय-समय पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को सोशल मीडिया पोस्ट के साथ जोड़कर अपने निजी जीवन में एक अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं। थ्रोबैक गुरुवार की तस्वीरें पहले साझा करने के बाद, ताहिरा ने अपने सप्ताहांत के मूड को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसे पति आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कैद किया था। अपने पालतू पिल्ला मूंगफली के साथ झपकी लेते हुए, ताहिरा को उनकी किताबों और फोन के साथ पति आयुष्मान खुराना ने कैद कर लिया। उसी की एक तस्वीर साझा करते हुए ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap Khurrana) ने कहा, “@ayushmannk ने हमें झपकी लेते पकड़ा! #मूंगफली #siesta #puppylove (बिस्तर में मेरी कुछ बेहतरीन कंपनी मिली ? और हाँ ? भी!)”।

सबसे ज्यादा बिकने वाली लेखिका, फिल्म निर्माता, और प्रभावशाली, ताहिरा कश्यप खुराना अपने काम के माध्यम से महिला सशक्तिकरण के लिए अपने मजबूत और वाक्पटु रुख के लिए जानी जाती हैं।

पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बीच सही संतुलन कायम करते हुए, ताहिरा एक ऐसा समीकरण प्रस्तुत करती है जो जनता के साथ प्रतिध्वनित होता है।

Leave a Comment