विराट कोहली ने बताया अपनी बेटी वामिका के नाम का मतलब क्या बताए है

विराट कोहली ने खुलासा किया है कि उनकी और अनुष्का शर्मा की अभी तक सोशल मीडिया पर अपनी वामिका की एक झलक साझा करने की कोई योजना नहीं है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय अपने जीवन के सबसे अच्छे समय का आनंद ले रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस साल की शुरुआत में पहली बार पितृत्व को अपनाया था। पावर कपल जनवरी में वामिका नाम की एक बच्ची के गर्वित माता-पिता बने। जब विराट और अनुष्का, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा प्यार से विरुष्का कहा जाता है, ने अपनी छोटी राजकुमारी के नाम की घोषणा की, तो इसने बहुत ध्यान आकर्षित किया और तब से, प्रशंसक सोच रहे हैं कि नाम का क्या अर्थ है। यह सब नहीं है। फैंस भी विरुष्का की पहली झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में, भारतीय क्रिकेट कप्तान ने इंस्टाग्राम पर एक एएमए सत्र के दौरान अपनी बेटी के नाम के अर्थ के बारे में पूछताछ की। इस पर उन्होंने उत्तर दिया, “वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है।” अपनी छोटी राजकुमारी की एक तस्वीर साझा करने के बारे में पूछे जाने पर, विराट अनिच्छुक दिखाई दिए और कहा कि उनकी और अनुष्का की अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर जल्द ही उजागर करने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा, “हमने एक जोड़े के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है, इससे पहले कि उसे सोशल मीडिया की समझ हो और वह अपनी पसंद बना सके।”

विराट कोहली की पोस्ट

याद करने के लिए, अनुष्का ने अपने बच्चे को एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर के साथ दुनिया के सामने पेश किया था। उसने इसे कैप्शन दिया, “हम जीवन के एक तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ एक साथ रहे हैं लेकिन यह छोटी वामिका इसे एक नए स्तर पर ले गई है! आँसू, हँसी, चिंता, आनंद – भावनाएँ जो कभी-कभी मिनटों में अनुभव की जाती हैं! नींद मायावी है लेकिन हमारे दिल कितने भरे हुए हैं।”

Leave a Comment