Laal Singh Chadhha: शाहरुख खान Shah Rukh Khan ने किया अमीर खान Aamir Khan की फिल्म में कैमियो

आमिर खान Amir Khan की लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha आज (11 अगस्त) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के मुख्य कलाकार- आमिर खान Amir Khan और करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan के रूप में ज्यादातर गलत कारणों से फिल्म की चर्चा रही है, पिछले साक्षात्कारों में उनकी टिप्पणियों के लिए क्रूरता से ट्रोल किया गया था।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान Shah Rukh Khan की लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha में कैमियो

विदेशी मीडिया द्वारा लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha को टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म फॉरेस्ट गंप का ‘बेहतर संस्करण’ कहने के साथ और सिनेप्रेमी जिन्होंने प्रीमियर और सुबह के शो देखे, उन्होंने आमिर खान Amir Khan की फिल्म को ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म अनुभव’ कहा, ऐसा लगता है।

जैसे दंगल Dangal स्टार ने कामयाबी हासिल की है एक बार फिर दर्शकों पर अपना जादू चलाने के लिए। हालांकि, फिल्म के बारे में एक बात जो दर्शकों को दूसरों की तुलना में अधिक बात कर रही है, वह है बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान Shah Rukh Khan की लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chadhha में कैमियो।

Laal Singh Chadhha

दर्शकों ने आमिर Aamir की फिल्म में कैमियो करने के लिए शाहरुख Shah Rukh को दयालू बताया

हाँ, आपने यह सही किया पढ़ा शाहरुख खान Shah Rukh Khan, आमिर खान Aamir Khan की फिल्म में एक संक्षिप्त उपस्थिति यानी कैमियो के लिए दिखाई देते हैं और अभी भी अपनी ऑनस्क्रीन उपस्थिति के साथ दर्शकों को आकर्षित करने का प्रबंधन करते हैं।

Also Read:करीना कपूर खान सप्ताहांत में पूरी तरह से ‘पार्टी’ मूड में डैश करती हैं और उनकी नवीनतम तस्वीरें सबूत हैं

शाहरुख Shah Rukh, आमिर खान Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chadhha में दिखाई देते हैं जैसा कि एल्विस प्रेस्ली ने मूल फिल्म फॉरेस्ट गंप में किया था। फिल्म में शाहरुख खान Shah Rukh के कैमियो ने दर्शकों को अचंभित कर दिया है क्योंकि नेटिज़न्स सुपरस्टार पर पानी फेरना बंद नहीं कर सकते। दर्शकों ने आमिर Aamir की फिल्म में कैमियो करने के लिए शाहरुख Shah Rukh को दयालू बताया।

आमिर Aamir की interview

इससे पहले, एक पत्रकार एलेक्जेंड्रा Alexandra के साथ एक साक्षात्कार में, आमिर खान Aamir Khan ने पुष्टि की थी कि शाहरुख Shah Rukh लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chadhha में एक कैमियो करेंगे। इसके बारे में बोलते हुए आमिर Aamir ने कहा था।

“शाहरुख Shah Rukh एक दोस्त हैं। मैंने उनसे कहा कि ‘मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो अमेरिका में एल्विस प्रेस्ली का प्रतिनिधित्व कर सके। मुझे भारत के सबसे बड़े प्रतिष्ठित स्टार की जरूरत है, इसलिए मैं आपके पास आ रहा हूं।” और वो इतने प्यारे है कि वो राजी हो गए।

Leave a Comment