करीना कपूर खान सप्ताहांत में पूरी तरह से ‘पार्टी’ मूड में डैश करती हैं और उनकी नवीनतम तस्वीरें सबूत हैं

अभिनेत्री करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan ने सप्ताहांत के लिए अपनी आखिरी शाम के मूड की एक झलक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha स्टार सप्ताहांत का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार लग रहा था।

शनिवार से सभी के लिए वीकेंड शुरू हो गया है। हालांकि कई के लिए शुक्रवार की रात से ही तैयारियां शुरू हो जाती हैं। इस बारे में बात करते हुए, करीना कपूर खान ने हाल ही में हम सभी को अपने शुक्रवार की रात के मूड की एक झलक दी, क्योंकि उन्होंने सप्ताहांत का इंतजार किया था। भव्य अभिनेत्री पार्टी करने के लिए एकदम सही मूड में लग रही थी क्योंकि उसने घर पर समय बिताते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी। लाल सिंह चड्ढा स्टार हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी बुक के कारण चर्चा में रही हैं।

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan अपनी आखिरी शाम के मूड की एक झलक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

जरा देखो तो:

Kareena-Kapoor-Khan-gazetapost

करीना Kareena ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह ‘पार्टी लाइट्स’ फिल्टर का उपयोग करती नजर आ रही हैं। हालांकि हम उनके पहनावे के रंग का पता नहीं लगा सकते हैं, लेकिन स्टार निश्चित रूप से पार्टी के मूड में सप्ताहांत का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार लग रहे थे। उसके बालों को पूरी तरह से स्टाइल किया गया है क्योंकि वे उसके चेहरे के दोनों ओर गिरते हैं। तस्वीरों में करीना मुस्कुराईं क्योंकि उन्होंने प्रशंसकों को शुक्रवार की शाम की एक झलक दी। तस्वीरों को साझा करते हुए करीना ने लिखा, “शुक्रवार की रात” दिल के इमोटिकॉन के साथ।

हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कैटरीना कैफ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और प्रशंसकों को उनके बंधन से विस्मय में छोड़ दिया। करीना इस हफ्ते अपनी ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ के कारण सुर्खियों में रही हैं, जहां उन्होंने मां बनने के अपने अनुभवों को बयां किया है।

किताब के अंश उनके बेटे तैमूर अली खान और उनकी दूसरी गर्भावस्था के बारे में पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं, इंटरनेट पर किताब में एक फोटो के जरिए उनके दूसरे बेटे जेह की झलक देखने को मिली। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

Leave a Comment