रक्षा बंधन Raksha Bandhan बॉक्स ऑफिस दिन 1: अक्षय कुमार Akshay Kumar स्टारर सम्राट पृथ्वीराज Samrat Prithviraj से कम मे हुईं ओपनिंग; 8 करोड़ रुपये जमा करती है

अक्षय कुमार Akshay Kumar की रक्षा बंधन Raksha Bandhan ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत की है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने रु. 7.50 से 8.50 करोड़, जो हिंदी फिल्म उद्योग की रूढ़िवादी अपेक्षा से भी काफी कम है।

जन केंद्रों सहित पूरे बोर्ड में शुरुआत खराब थी, गुजरात जैसे कुछ बड़े केंद्रों में, यह लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha से बेहतर था, लेकिन भारत भर में अन्य सभी जगहों पर, फिल्म आमिर खान Aamir Khan अभिनीत फिल्म से पिछड़ गई। खराब शुरुआत को देखते हुए, अब यह फिल्म पर निर्भर है कि वह आने वाले कुछ हफ्तों के लिए एक उचित कुल स्कोर बनाए रखे।

यह छुट्टियों से भरा सप्ताह है, सबसे खराब स्थिति में भी, अक्षय कुमार Akshay Kumar की फिल्म को दो अंकों की ओपनिंग हासिल करनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ओपनिंग डे पर कलेक्शन को रक्षा बंधन Raksha Bandhan हॉलिडे से मदद मिली, जिसने आमिर खान Aamir Khan की फिल्म से ज्यादा आनंद एल राय Anand L Ray के निर्देशन को फायदा पहुंचाया।

Raksha Bandhan

गैर-अवकाश पर रक्षा बंधन Raksha Bandhan और लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha दोनों का वास्तविक मूल्य गुरुवार को एकत्र किए गए मूल्य से लगभग 25 प्रतिशत कम है। दर्शकों ने अपना संदेश जोर से और स्पष्ट रूप से दिया है – अच्छी, रोचक फिल्में बनाएं – यदि नहीं, तो वे सिनेमाघरों को छोड़ रहे हैं।

बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आमिर खान अभिनीत, यह 1994 की हॉलीवुड क्लासिक, फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।

टॉम हैंक्स-स्टारर ने अमेरिकी इतिहास की कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया और संयुक्त राज्य अमेरिका के कुछ प्रमुख राष्ट्रपतियों का भी उल्लेख किया। aise में देखना यह है कि क्या दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है या नहीं।

रक्षा बंधन Raksha Bandhan को आमिर खान Aamir Khan अभिनीत लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha के साथ अन्य रिलीज फ़िल्मों का सामना करना पड़ा

कल ही 11 अगस्त को, हमने अक्षय कुमार Akshay Kumar अभिनीत रक्षा बंधन Raksha Bandhan की रिलीज़ देखी। आनंद एल राय Anand L Ray द्वारा निर्देशित यह फिल्म रक्षा बंधन Raksha Bandhan के शुभ दिन पर ही भूमि पेडनेकर Bhumi Pandekar के साथ-साथ कलाकारों की हिट स्क्रीन पर भी दिखाई देती है।

हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर, रक्षा बंधन Raksha Bandhan को आमिर खान Aamir Khan अभिनीत लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha के रूप में अन्य रिलीज से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा।

Leave a Comment