Happy Birthday Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ जन्मदिन पर बधाई देने के लिए पसंद की फोटो जो की आपको मुस्कुरा देगी

अफवाह प्रेमी विक्की कौशल (vicky kaushal ) के 33 वें जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए, कैटरीना कैफ (katrina kaif)ने एक दिल दहला देने वाली तस्वीर चुनी। इसे नीचे देखें।

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता विक्की कौशल ने रविवार को अपना 33वां जन्मदिन मनाया। जबकि कोई बड़ी पार्टी नहीं थी या सह-कलाकारों की ओर से सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ नहीं आई थी, विक्की की अफवाह प्रेमिका कैटरीना कैफ ने विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। विक्की ने अपने परिवार की मौजूदगी में छोटा-मोटा बर्थडे सेलिब्रेशन किया।

Happy Birthday-Vicky Kaushal- wish in Katrina Kaif'-gazetapost

भाई सनी कौशल (sunny kaushal)की बदौलत हमें उसी की एक झलक मिली। कैटरीना के लिए, अभिनेत्री ने विक्की को शुभकामना देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया।

यह कैटरीना की एक तस्वीर की पसंद थी जिसने वास्तव में एक छाप छोड़ी। अभिनेत्री ने सीमा पर भारतीय सेना के साथ अपने समय की विक्की की एक पुरानी तस्वीर को चुना। तस्वीर में विक्की को जवानों के साथ समय बिताते हुए उल्लासपूर्वक मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर को साझा करते हुए, कैटरीना ने हैप्पी बर्थडे GIF का इस्तेमाल किया और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @vickykaushal09 आप हमेशा मुस्कुराते रहें (sic)।”
अफवाह प्रेमी विक्की कौशल के लिए कैटरीना कैफ के जन्मदिन की पोस्ट पर एक नज़र

Happy Birthday-Vicky Kaushal- wish in Katrina Kaif'

विक्की के छोटे भाई सनी कौशल ने अपने बर्थडे केक के साथ बर्थडे बॉय की फोटो शेयर की। केक काटने के लिए तैयार चाकू पकड़े अभिनेता खुश दिख रहे थे। अभिनेता के पिता और स्टंट निर्देशक शाम कौशल ने भी उनके बेटे को जन्मदिन की बधाई दी। बचपन की एक तस्वीर और एक हालिया क्लिक को साझा करते हुए,

शाम कौशल(sham kaushal) ने भी अपने तरफ लिखा और “हैप्पी बर्थडे पुत्तर बोलकर और कहा। आप जैसा बेटा पाकर में बहुत खुस और अपने आपको धन्य महसूस कर रहा हूं और ईश्वर का आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहे। हमेशा प्यार और आशीर्वाद खूब खुस रहे खूब आगे बढ़े।”

Leave a Comment