Amazon India launches mini tv: मुफ्त में वीडियो स्ट्रीमिंग(Video Streaming) सेवा शुरू की है।

यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जो महान सामग्री का उपभोग करना पसंद करते हैं, तो यह खबर आपको तुरंत खुश कर देगी।

अब अमेज़न ऐप पर खरीदारी और भुगतान करने के साथ-साथ, आप विभिन्न शैलियों के मनोरंजक वीडियो भी मुफ्त में स्ट्रीम कर सकेंगे! अमेज़ॅन इंडिया ने मिनी टीवी(mini tv) लॉन्च किया है, जो एक विज्ञापन-समर्थित वीडियो स्ट्रीमिंग(Video Streaming) सेवा है जो अपने शॉपिंग ऐप (shopping app)के भीतर ही टिकी हुई है।

amazon india launches mini tv-gazetapost-1

मिनी टीवी (mini tv) वेब सीरीज़, कॉमेडी शो, टेक न्यूज़, फ़ूड, ब्यूटी, फ़ैशन, और बहुत कुछ जैसे शैलियों में निर्मित और क्यूरेटेड सामग्री का दावा करता है।

सेवा बिल्कुल मुफ्त है, और अभी तक, केवल Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। आईओएस IOS और मोबाइल वेब संस्करण आने वाले महीनों में शुरू होने की उम्मीद है। एक बार जब आप स्ट्रीमिंग शुरू कर देते हैं, तो आपके पास मिनी टीवी (mini tv) की सामग्री कभी खत्म नहीं होगी! Amazon India ने TVF और Pocket Aces जैसे प्रमुख स्टूडियो के साथ करार किया है। ई-कॉमर्स (Ecommerce)प्रमुख ने लोकप्रिय सामग्री रचनाकारों के साथ भी भागीदारी की है जिसमें हर्ष बेनीवाल, श्रुति अर्जुन आनंद, एल्विश यादव, राउंड 2 हेल, प्राजक्ता कोली,अमित भड़ाना, स्वैगर शर्मा, आकाश गुप्ता, आशीष चंचलानी, और निशांत तंवर शामिल हैं।

वह सब कुछ नहीं हैं! आप में खाने के शौकीन को तृप्त करने के लिए, मिनी टीवी (mini tv)में कबीता की रसोई, कुक विद निशा और गोबल जैसे चैनलों की सामग्री है। प्रौद्योगिकी प्रभावित ट्रैकिन टेक आपको गैजेट की दुनिया में होने वाली हर चीज के बारे में बताएगा। फैशन और सौंदर्य निर्माता सेजल कुमार, मालविका सीतलानी, जोविता जॉर्ज, प्रेरणा छाबड़ा और शिवशक्ति यह सुनिश्चित करेंगे कि आपका स्टाइल गेम हमेशा सही रहे। मिनी टीवी आने वाले महीनों में रोमांचक और विशेष सामग्री जोड़ना जारी रखेगा। फिलहाल यह सेवा केवल भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

amazon india launches mini tv-gazetapost-2

मिनी टीवी(mini tv) को प्राइम वीडियो के साथ भ्रमित नहीं होना है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, मिनी टीवी अमेज़ॅन ऐप का हिस्सा है, देखने के लिए मुफ़्त है, और इसे डाउनलोड करने के लिए एक अलग ऐप की आवश्यकता नहीं है। प्राइम वीडियो के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होती है और यह अंग्रेजी और 9 भारतीय भाषाओं में पुरस्कार विजेता अमेज़ॅन ओरिजिनल, नवीनतम फिल्मों और टीवी शो का संग्रह प्रदान करता है। दर्शक प्राइम वीडियो को ऐप पर एक्सेस कर सकते हैं या इसे अपने स्मार्ट टीवी (smart Tv)पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

तो बिना ज्यादा देर किए, अपने फोन पर अमेज़न ऐप खोलें और मज़ेदार वीडियो स्ट्रीमिंग शुरू करें|

Leave a Comment