Kangna Ranaut की अपकमिंग मूवी ‘धाकड़’ चाइल्ड ट्रैफिकिंग के पहलू पर रौशनी डालेगी

Kangna Ranautको हमेशा की तरह ही इस बार भी किसी अलग वीमेन पावर थीम पर प्रोजेक्ट मिला जिस पर उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है | कंगना रनौत की अगली फिल्म धाकड़ का प्रदर्शन होने वाला है। इस फिल्म का उनके फंस को बेसब्री स्व इंतजार है। फिल्म का टीज़र वीडियो कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ किया गया है ।

कथित सूत्रों के अनुसार बहुत जल्दी इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया जायेगा। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई (Rajnish Ghai) द्वारा किया गया है। फिल्म का टाइटल ‘धाकड़’ (Dhakad) रखा गया है जो फिल्म की थीम को प्रतिबिंबित करता है।इस फिल्म में कंगना को जबरदस्त एक्शन और स्टंट करते हुए देखा जा सकता है ।

Kangna Ranaut की अपकमिंग मूवी ‘धाकड़’ का प्लॉट

रजनीश जी बताते है क़ि इस फिल्म के लिए दुनिया भर से एक्शन डायरेक्टर्स को बुलाया गया इसका मुख्य कारण यह रहा क़ि वह पहले ही आजमाए या फिल्माए जा चुके स्टंट्स से कुछ अलग नया एक्शन दिखाना चाहते थे।बतौर डायरेक्टर इन्होने इसे बहुत व्यावहारिक ढंग से किया भी है।

Kangna Ranaut in Dhakad

रजनीश ने असल समस्या को उजागर करते हुए कहा क़ि एक्शन मूवीज में सबसे बड़ा पहलू रेपीटशन का होता है हमारी कोशिश यही रहती है क़ि फिल्मो में स्टंट्स सीन्स को रिपीट ना किया जाये इस से उसका नयापन जाने सा लगता है ।इसलिए फिल्म के लिए बहुत ही खास एक्शन सीक्वेंस और तो और उन्होंने यू अस कोरिया कनाडा और साऊथ अफ्रीका से एक्शन डायरेक्टर्स को भी बुलाया गया ।

अगर धाकड़ की स्टोरी कवर से पर्दा हटाया जाये तो कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को एक स्पाय के रूप में देखा जायेगा जिसे पहले ही बताया जा चुका है लेकिन संपूर्ण जानकारी को रिलीज़िंग से पहले रेवेअल नहीं किया गया ।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार उनका रोल एक एजेंट का है जो चाइल्ड ट्रैफिकिंग और लड़कियों के शोषण के खिलाफ लड़ती है और बेहतर अंजाम को हांसिल करती हैं लेकिन ट्रैफिकिंग भरी दुनिया से जूझकर लड़ने वालीमुहिम को देखने के लिए इस फिल्म को देखना होगा ।

अनुमान लगाया जा रहा है क़ि कंगना (Kangna Ranaut) की यह फिल्म धाकड़ अभी तक की सबसे ज्यादा एक्शन मटेरियल फिल्म साबित होगी।

Leave a Comment