Kanga Ranaut (कंगना रनौत) ने क्यूँ कहा बेटा, मैं सभी पिताओं की माँ हूँ?

Kanga Ranaut (कंगना रनौत) ने अपने विचारों को लिखा और नेटिज़न्स को फटकार लगाई जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में कहा है कि वह इज़राइल मुद्दे के बारे में “कुछ नहीं जानती”। कंगना रनौत सक्रिय रूप से इज़राइल और फिलिस्तीन मुद्दे पर अपने विचार साझा कर रही हैं जिसने दुनिया का ध्यान खींचा है।

Kanga Ranaut ने Instagram story में क्या लिखा?

kangana-israel-opinion-inline-1

ट्विटर से हमेशा के लिए निलंबित कर दी गई अभिनेत्री ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक बार फिर इस मुद्दे पर अपने विचार साझा किए। इजरायल और फ़िलिस्तीन के बीच पिछले एक सप्ताह में तनाव चरम पर है और लगभग युद्ध जैसी स्थिति होने वाली है। रविवार को कंगना ने एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें दशकों से चल रहे इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष की व्याख्या की गई है। वीडियो के तुरंत बाद, कंगना ने अपने विचार व्यक्त किए और नेटिज़न्स को फटकार लगाई जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में कहा है कि वह इज़राइल मुद्दे के बारे में “कुछ नहीं जानती”।

kangana-israel-opinion-inline-1

कंगना ने लिखा, “जैसा कि आप देख सकते हैं कि वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाया गया है कि इज़राइल का गठन कैसे हुआ, नहीं, यह एक नाजायज राष्ट्र नहीं है, उन्होंने इसे अंग्रेजों से वापस अर्जित किया और जब उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के हस्तक्षेप से भूमि को बसाया तो 6 मुस्लिम राष्ट्रों ने उन पर हमला किया, तब से हर उन पर हमला वे अधिक से अधिक भूमि पर कब्जा कर रहे हैं … क्योंकि जब आप युद्ध जीतते हैं तो ऐसा ही होता है … जो यहां रो रहे हैं और मुझे बता रहे हैं कि मुझे कुछ नहीं पता .. बेटा मैं सभी पिताओं की मां हूं .. औकत माई रे कर बात करना आगे से।” एक अन्य पोस्ट में, कंगना ने उन नेटिज़न्स पर निशाना साधा, जो उन्हें इज़राइल का समर्थन करने वाली अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं। एक नजर कंगना की पोस्ट पर:

Leave a Comment