Radhe राधे फिल्म समीक्षा(Review): आखिर क्यू प्रभावित करने में सक्षम नहीं रही फिल्म

राधे(Radhe)
राधे कास्ट: सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ
राधे निर्देशक: प्रभु देवा
राधे सितारे: 1.5/5
राधे एक सुपर कॉप राधे (Salman Khan) की कहानी है, जो वैधता, प्रोटोकॉल और नतीजों की चिंता किए बिना अपराध को मिटाने के मिशन पर है। नशीली दवाओं के दुरुपयोग के बढ़ते मामलों के बीच, उसे निलंबन से वापस बुलाया जाता है ताकि वह प्रभारी का नेतृत्व कर सके और राणा रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को ट्रैक कर सके, जो अपनी गुप्त योजनाओं के साथ शहर में कहर बरपा रहा है। राधे एक ऐसी फिल्म है जो न केवल मनोरंजन करने में विफल रहती है बल्कि दर्शकों को एक विश्वसनीय कहानी के तर्क और अपेक्षाओं के किसी भी औंस को छोड़ने का आदेश देती है।

salman khan radhe movie-gazetapost

यह वास्तव में कार्रवाई में लिपटा हुआ एक व्होडुनिट है, जहां प्राथमिक जांच यह पता लगाने के लिए है कि किसका विचार स्क्रिप्ट से कहानी को छोड़ना था।
बेशक, आपको आश्चर्य है कि क्या राधे ब्लॉकबस्टर फिल्म वांटेड से वही पुलिस वाले हैं। बस इसे स्पष्ट करने के लिए, निर्माताओं ने इसे सस्पेंस के रूप में रखा है – शायद किसी और फिल्म के लिए? वैसे भी, राधे सहायक पुलिस आयुक्त (Jackie Shroff) को रिपोर्ट करने वाला एक पुलिस वाला है, फिर भी उसके लिए अवज्ञा कोई चिंता का विषय नहीं है। वास्तव में, राधे इतनी हिम्मती है कि वह अपनी बहन (Disha Patani) से रोमांस करने के आशीर्वाद के बदले अपने वरिष्ठ को ब्लैकमेल कर सकता है।

salman khan radhe movie-gazetapost-1

चूंकि यह प्रभुदेवा और सलमान फ्रैंचाइज़ी है, आप एक्शन दृश्यों के दौरान बहुत सारे गाने, नृत्य, साथ ही उड़ते हुए पुरुष और टूटी हुई हड्डियाँ देख सकते हैं। जब तक हम चरमोत्कर्ष पर पहुँचते हैं, सलमान एक सुपरहीरो में बदल जाते हैं,

जो अपनी खिड़की से उड़ते हुए हेलीकॉप्टर में टूट सकता है, और आराम से खड़ा हो सकता है – लगभग आपको अमिताभ बच्चन के सतर्क चरित्र, शहंशाह की याद दिलाता है) जबकि उसके हाथों पर लोहे की छड़ से पीटा जाता है। एक समीक्षक के रूप में, मैंने सोचा कि क्या नौकरी को कोसना है या ऐसे दृश्यों पर दर्शकों की प्रतिक्रिया की कल्पना करना है अगर यह एक नाटकीय रिलीज होता।

salman khan radhe movie-gazetapost-2

अभिनय विभाग में, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)बहुत बेहतर हैं। वह अपने अभिनय कौशल के माध्यम से फिल्म को उबारने की कोशिश करते हैं। रणदीप कच्चे हैं और निश्चित रूप से क्रूर चरित्र को कुशलता से निभाते हैं; हालांकि, उनके चरित्र में पेश करने के लिए कोई गहराई नहीं है। वास्तव में, पात्र फिल्म को बेहतर ढंग से संतुलित कर सकते थे और टकराव को और अधिक आकर्षक बना सकते थे।

Randeep Hoodda -Radhee

दिशा पटानी को एक ग्लैम डॉल के रूप में इस्तेमाल किया गया है लेकिन उनका किरदार एक रुकावट में बदल जाता है, जो निराशाजनक है। गौतम गुलाटी को हालांकि (Randeep Hooda) के साथ स्क्रीन स्पेस मिलता है, लेकिन वह एक स्थायी प्रभाव छोड़ने में विफल रहते हैं। बेशक, ऐसे दृश्य हैं जब जैकी श्रॉफ दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हैं लेकिन चरित्र खुद ही ऑफ-मार्क है और एक वरिष्ठ अधिकारी को चिढ़ाने के बिंदु पर लिखा गया है।

Leave a Comment