Happy Birthday Arjun Kapoor:अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए 9 साल

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 9 साल पूरे किए सुमोना चक्रवर्ती ने स्वास्थ्य अपडेट और बहुत कुछ साझा किया
अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड उद्योग में नौ साल पूरे करने के अपने अनुभव को साझा करने से लेकर टीवी अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती तक प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी; यहाँ पिछले दिन की प्रमुख कहानियाँ हैं।

arjun kapoor-newlook-gazetapost-1

अर्जुन ने पूरे किए 9 साल

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नौ साल पूरे कर लिए हैं। जूम टीवी के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने अपने अनुभव के बारे में बात की और कहा कि वह 90 और वर्षों तक बॉलीवुड में बने रहेंगे। “मैं लोगों के लिए एक आसान लक्ष्य हूं लेकिन फिर भी, मैं दूसरों से बेहतर हूं। मैं सम्मान के साथ रहता हूं, ”उन्होंने कहा।

कंगना ने नेटिज़न्स की खिंचाई की

कंगना रनौत ने एक वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दशकों से चल रहे इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष की व्याख्या की गई है। वीडियो के तुरंत बाद, अभिनेत्री ने अपने विचार व्यक्त किए और नेटिज़न्स को फटकार लगाई जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में कहा है कि वह इस मुद्दे के बारे में “कुछ नहीं जानती”।
विक्की 33 साल का हो गया

जैसे ही विक्की कौशल 33 साल के हो गए, कई हस्तियों ने उनके दिन को और भी खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। कैटरीना कैफ कियारा आडवाणी, और तापसी पन्नू सहित अन्य फिल्म सितारों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

arjun kapoor-newlook-gazetapost-2

COVID 19 पर बिग बी

कोरोनावायरस महामारी के बीच, कई अभिनेता जरूरतमंद मरीजों की मदद के लिए धन जुटा रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने शनिवार को एक ब्लॉग लिखकर बताया कि कैसे वह COVID 19 राहत कोष में मदद कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने कभी भी अन्य हस्तियों की तरह सोशल मीडिया पर एक फंडराइज़र शुरू नहीं किया।

सुमोना धन्यवाद प्रशंसकों

सुमोना चक्रवर्ती ने सप्ताहांत में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया जब उन्होंने स्टेज 4 एंडोमेट्रियोसिस से निपटने के बारे में खोला। अभिनेत्री ने प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने उन्हें मीठे संदेश दिए और यहां तक ​​कि उनके स्वास्थ्य पर एक अपडेट भी साझा किया।

Leave a Comment