Kangana Ranaut ने की Elon Musk की तारीफ की, जानिए क्यों?

अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut, जिनका ट्विटर अकाउंट पिछले साल सस्पेंड कर दिया गया था, ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का कार्यभार संभालने के लिए टेस्ला Tesla के सीईओ CEO एलोन मस्क Elon Musk की सराहना की। शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कंगना Kangana ने एक प्रशंसक की पोस्ट को फिर से साझा किया जिसमें उन्होंने एलोन मस्क Elon Musk से अभिनेत्री के अकाउंट को बहाल करने के लिए कहा।

प्रशंसक को प्रतिक्रिया दिया जो चाहता है कि उनका अकाउंट बहाल किया जाए

उपयोगकर्ता नाम moron_humor द्वारा जाने वाले व्यक्ति ने मूल रूप से ट्विटर पर पोस्ट साझा किया। उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप Donald Trump के बयान और कंगना के ब्लॉक किए गए अकाउंट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए। उस व्यक्ति ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “‘फ्रीडम ऑफ स्पीच’ freedom of speech की भावना में.. आशा है कि आप @KanganaTeam को भी @elonmusk को पुनर्स्थापित करेंगे।”

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “आशा है कि आपका ट्विटर अकाउंट भी जल्द ही बहाल हो जाएगा @kanganaranaut।” उस व्यक्ति ने ‘प्रोटेक्ट फ्री स्पीच’ स्टिकर भी जोड़ा।

यह भी पढ़ें:Kangana Ranaut: ‘नोती बिनोदिनी’ का किरदार निभाने को तैयार हैं…

सीईओ पराग अग्रवाल Parag Agrawal के निकलने पर कंगना रनौत Kangana Ranaut हुई खुश

Elon Musk

कंगना Kangana ने एक समाचार लेख का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसका शीर्षक था, ‘एलोन मस्क Elon Musk ट्विटर का प्रभार लेते हैं, सीईओ पराग अग्रवाल Parag Agrawal, अन्य शीर्ष अधिकारियों को निकाल देते हैं: रिपोर्ट’। इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा करते हुए, उन्होंने ताली बजाने वाले कई इमोजी गिराए।

यह कंगना रनौत Kangana Ranaut के कान्ये वेस्ट Kanye West के ट्वीट पर एलोन Elon की प्रतिक्रिया का बचाव करने के कुछ दिनों बाद आया है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उन्होंने वैनिटी फेयर द्वारा एलोन Elon पर एक लेख के बारे में एक पोस्ट साझा की, जिसका शीर्षक था ‘ट्विटर को दक्षिणपंथी सेसपूल में बदलने के लिए एलोन मस्क Elon Musk के लिए तैयार हो जाओ’।

पिछले साल मई में, कंगना रनौत Kangana Ranaut के ट्विटर अकाउंट को ‘बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित’ कर दिया गया था। ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम स्पष्ट हैं कि हम ऐसे व्यवहार पर सख्त प्रवर्तन कार्रवाई करेंगे जिसमें ऑफ़लाइन नुकसान की संभावना है। संदर्भित खाते को ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, विशेष रूप से हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति। हम अपनी सेवा में सभी के लिए विवेकपूर्ण और निष्पक्ष रूप से ट्विटर नियमों को लागू करते हैं।”

Leave a Comment