Urfi Javed के खिलाफ “रिवीलिंग आउटफिट” पहनने की शिकायत दर्ज

टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद Urfi Javed, जो हाल ही में हाय हाय ये मजबूरी में दिखाई दी, ने खुद को कानूनी संकट में डाल दिया है क्योंकि बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT प्रतियोगी के खिलाफ रिवीलिंग आउटफिट पहनने की शिकायत दर्ज की गई है।

Etimes की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के एक गुमनाम व्यक्ति ने ज़ीनत अमान Zeenat Aman के गाने की रीमेक, हाय हाय ये मजबूरी में उर्फी Urfi के कपड़ों के खुलासे के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। गाने में अभिनेत्री को लाल साड़ी पहने देखा जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, उनके खिलाफ दर्ज शिकायत ‘इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन कृत्य वाली सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करने’ के लिए है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

उर्फी जावेद Urfi Javed आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार, लगता है कि उर्फी Urfi अपने नयी गीत “हाय हाय ये मजबूरी” Haye haye hai majboori में अपने पहनावे को लेकर कानूनी संकट में आ गई है।

इस बीच, उर्फी जावेद Urfi Javed का दिवाली लुक सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है, जहां उन्हें दीवाली के मौके पर मीडिया को मिठाई बांटते हुए पापराज़ी ने क्लिक किया था।

‘हाये हाय ये मजबूरी’ में उरफी जावेद Urfi Javed धूम मचाती नजर आ रही हैं।

Urfi Javed

रीक्रिएटेड ट्रैक को गौरव दासगुप्ता Gourav Dasgupta ने कंपोज किया है, जिसे राजेश मंथन Rajesh Manthan ने लिखा है और इसे सारेगामा म्यूजिक के लिए श्रुति राणे Shruti Rane ने गाया है।

फिर से ट्रोल का शिकार हुई उर्फी जावेद Urfi Javed

एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक ने लिखा, “क्या बकवास ही ये,” दूसरे ने लिखा, “वा रे दुनिया तेरा खेल निराला।” कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​कहा कि उनका पहनावा प्रफुल्लित करने वाला है और उल्लेख किया गया है: “कार्टून नेटवर्क पोशाक जहां नापसंद बटन है।”

क्या भूमि Bhumi की पोशाक उर्फी से प्रेरित थी?

हाल ही में भूमि Bhumi को सोनम कपूर Sonam Kapoor की दिवाली पार्टी में व्हाइट ड्रेस में स्पॉट किया गया। बधाई दो Badhai Do अभिनेत्री शांत और सुरुचिपूर्ण लग रही थी, हालांकि, उनका ड्रेसिंग सेंस कई लोगों को पसंद नहीं आया।

जब नेटिज़न्स ने उन्हें सफेद पोशाक में अंदर घूमते देखा, तो कई लोगों ने उनकी पसंद पर टिप्पणी की और कहा कि वह ‘अश्लील’ दिखती हैं। कई अन्य लोगों ने भी सीधे तौर पर कहा कि भूमि Bhumi की पोशाक उर्फी Urfi से प्रेरित थी।

1 thought on “Urfi Javed के खिलाफ “रिवीलिंग आउटफिट” पहनने की शिकायत दर्ज”

Leave a Comment