Kangana Ranaut:कंगना रनौत COVID 19 रिपोर्ट नेगेटिव साझा की और अपने डैमों को प्रूफ दिखाया

अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) मंगलवार को COVID 19 से उबर गईं और एक पोस्ट में इसकी घोषणा की।

हालाँकि, कई उपयोगकर्ता थे जिन्होंने उससे उसके ठीक होने के बारे में सवाल किया, और उन्हें बंद करने के लिए, उसने अपनी नकारात्मक रिपोर्ट साझा की।अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने इंस्टाग्राम (Instagram)पर सभी को हैरान कर दिया क्योंकि वह अपनी कहानी पर अपनी COVID 19 नकारात्मक रिपोर्ट अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए आगे बढ़ीं। थलाइवी स्टार, जो पिछले सप्ताह से COVID 19 से जूझ रही थी, ने मंगलवार को नकारात्मक परीक्षण किया और साझा किया कि कैसे वह एक वीडियो में उसी से इतनी जल्दी ठीक हो गई। हालांकि, सोशल मीडिया (Social Media)पर उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रिया के बीच उनके परीक्षण COVID 19 नकारात्मक के बीच, कंगना ने प्रयोगशाला से अपनी रिपोर्ट के रूप में सबूत साझा करने के लिए आगे बढ़े।

Kangna-Ranaut-gazetapost

अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर, कंगना ने अपनी COVID 19 नकारात्मक रिपोर्ट साझा की और सभी को ‘दानव’ कहा, जिन्होंने इसके लिए कहा था। थलाइवी स्टार ने खुद को ‘राम भक्त’ भी कहा और दावा किया कि भगवान राम के अनुयायी के रूप में, वह कभी झूठ नहीं बोलती। उसने COVID 19 नकारात्मक रिपोर्ट साझा की और लिखा, “सभी राक्षस जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे हैं क्योंकि वे दुनिया को अपने आंतरिक भाग के प्रक्षेपण के रूप में देखते हैं, यहाँ यह है … राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता … जय श्री राम। “

मंगलवार को, यह घोषणा करने के बाद कि उन्होंने COVID 19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था, कंगना ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि कोई वायरस को कैसे हरा सकता है। अपने संदेश में जहां उन्होंने COVID 19 के लिए नकारात्मक परीक्षण की घोषणा की, कंगना ने खुलासा किया कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी नहीं बोलने के लिए कहा गया था क्योंकि ऐसे ‘फैन क्लब’ थे जो नाराज हो जाते थे।

Kangana Ranaut

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कंगना जे जयललिता की बायोपिक, थलाइवी में दिखाई देंगी। फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु, भाग्यश्री और अन्य भी हैं। इसे अप्रैल 2021 में रिलीज़ किया जाना था। हालाँकि, COVID 19 की दूसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इसके अलावा कंगना के पास धाकड़ और तेजस भी पाइपलाइन में हैं।

Leave a Comment