Happy Birthday Jr NTR: जूनियर एनटीआर अपने जन्मदिन पर अपने फेंस से विनम्र अनुरोध करते हैं बोले सबसे बड़ा उपहार की घर में रहे आप लोग

जूनियर एनटीआर (Jr NTR ) ने यह भी कहा कि यह जश्न मनाने का नहीं बल्कि जरूरतमंदों के साथ अपनी एकजुटता दिखाने का समय है। उन्होंने वादा किया था कि जब यह सब खत्म हो जाएगा तो वह अपना जन्मदिन साथ में मनाएंगे।
टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर (Tollywood star Jr NTR )20 मई को 37 साल के हो जाएंगे और सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों के बीच जश्न का माहौल शुरू हो चुका है। हर साल, अभिनेता के हजारों प्रशंसक उनके जन्मदिन पर उन्हें मनाने और बधाई देने के लिए इकट्ठा होते हैं। हालांकि, इस बार कोविड-19 महामारी के कारण स्थिति ठीक नहीं है। आरआरआर अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से घर पर रहने का अनुरोध किया और कहा कि यह उनके लिए अब तक का सबसे बड़ा उपहार होगा। अपने जन्मदिन से पहले, जूनियर एनटीआर ने अपने प्रशंसकों से उसी के बारे में विनम्र अनुरोध करने के लिए एक बयान जारी किया।

Tollywood star Jr NTR -gazetapost

जूनियर एनटीआर ने भी COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में एक अपडेट साझा किया। “मेरे मृत प्रशंसकों, आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैंने आपके संदेश, आपके वीडियो और आपकी शुभकामनाएं देखी हैं। आपकी प्रार्थनाओं ने मुझे आगे बढ़ाया है और मैं इस प्यार के लिए आप सभी का ऋणी हूं। मैं ‘ मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही नकारात्मक परीक्षण होगा।”

पूरा बयान नीचे पढ़ें:

बयान में आगे लिखा गया है, “हर साल, मेरे जन्मदिन के अवसर पर आपके द्वारा दिखाया गया स्नेह कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में संजोता हूं। लेकिन इस चुनौतीपूर्ण समय में, सबसे बड़ा उपहार जो आप मुझे दे सकते हैं वह है घर पर रहना और स्थानीय लॉकडाउन नियमों का पालन करना।” उन्होंने आगे कहा कि यह जश्न मनाने का नहीं बल्कि जरूरतमंदों के साथ अपनी एकजुटता दिखाने का समय है। उन्होंने वादा किया था कि जब यह सब खत्म हो जाएगा तो वह अपना जन्मदिन साथ में मनाएंगे। COVID-19 से जंग जीत ली गई है।

Tollywood star Jr NTR

काम के मोर्चे पर, जूनियर एनटीआर राम चरण के साथ उनके आगामी मैग्नम ओपस, आरआरआर में दिखाई देंगे। फिल्म एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और इसमें आलिया भट्ट और अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, साथ ही कुछ अन्य अंतरराष्ट्रीय सितारे भी हैं।

Leave a Comment