Kamaal R Khan: के आर के ने सलमान खान के साथ युद्ध में शाहरुख खान को घसीटा क्या कहा ?

पिछले कुछ दिनों में मीका सिंह Mika Singh ने केआरके को बेरहमी से ट्रोल किया है, लेकिन यह उन्हें ट्वीट करने से रोकता है

स्वयंभू आलोचक कमाल आर खान हाल ही में काफी शोर मचा रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान Salman Khan ने उन पर मानहानि का मुकदमा किया है। यह सब तब हुआ जब केआरके ने राधे Radhe के लिए अपनी समीक्षा साझा की। उन्होंने पहले भी मानहानिकारक बयान दिए हैं जिसके कारण अभिनेता को कानूनी कार्रवाई करनी पड़ी।

पिछले कुछ दिनों में केआरके के खिलाफ कई एक्टर्स ने अपनी बात रखी है. आकांक्षा पुरी Akanksha Puri से लेकर मीका सिंह तक, ज्यादातर सितारों ने इस कानूनी विवाद को लेकर सलमान खान का समर्थन किया है। लेकिन कमाल भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, ताजा ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान Shah Rukh Khan को मामले में घसीटा है।

Mika-singh-krk

कमाल आर खान Kamaal R Khan ने अपने नवीनतम ट्वीट में लिखा, “मान लीजिए कि मैं कहता हूं कि #SRK एक धोखाधड़ी है और वह चैरिटी नहीं कर रहा है बल्कि पीपीएल को बेवकूफ बना रहा है। वह दिखता है, बुद्ध। वह एक बुरा इंसान है। वह इस फर्जी बयान से क्यों परेशान होंगे, जबकि कोई मेरी बात नहीं सुनता और मुझ पर भरोसा नहीं करता? इसलिए अगर शाहरुख प्रभावित होते हैं और मुझ पर केस करते हैं, तो इसका मतलब है कि 3 चीजें असली हैं।

केआरके ने आगे कहा, ” लोग मेरी बात सुनते हैं और मुझ पर भरोसा करते हैं! 2) शाहरुख सच में गलत कर रहे हैं, तो चोर की दही मैं तिनका। 3) वह मेरे बारे में 24×7 सोच रहा है! यह सिर्फ एक उदाहरण है! मैं शाहरुख के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं कर रहा हूं।”

इस पर एक अनुयायी ने तो प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जैसे आप परेशान हो जाते हैं और जब कोई आपको गाली देता है तो लोगों को ब्लॉक कर देता है।”

Shah-Rukh-Khan-with-krk

कमाल आर खान ने भी ट्वीट का जवाब दिया और जवाब दिया, “अच्छा हुआ कि आपने कहा कि जब कोई मुझे गाली देता है। और मैं कभी किसी को गाली नहीं देता। अगर आप काफी होशियार हैं तो आपको किसी को गाली देने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपके शब्द तलवार की तरह काम करेंगे।

इस बीच, मीका सिंह को कल शहर भर में पापराज़ी द्वारा देखा गया था। उन्होंने केआरके से सवाल किया कि उन्होंने उन पर कटाक्ष करते हुए अपना अकाउंट प्राइवेट क्यों किया। उन्होंने उनसे समीक्षक पर अपने आगामी गीत की समीक्षा करने के लिए भी कहा।

Leave a Comment