जुगजुग जियो (Jugjugg Jeeyo) ट्रेलर लांच रिव्यु

वरुण धवन (Varun Dhawan) और किआरा आडवाणी (Kiara Advani ) की नई फिल्म जुगजुग जियो (Jugjugg Jeeyo) जल्द ही परदे पर धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन और किआरा आडवाणी के साथ साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर भी होंगे।

इस फिल्म की खास बात यह होगी की ये एक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर हालही में रिलीज़ हुआ है।जुग जुग फिल्म के ट्रेलर लांच के बाद से ही फिल्म की पब्लिसिटी काफी जोरो सोरो से चल रही है।

इस फिल्म Jugjugg Jeeyo में दो कपल की कहानी बताई जाती है। जो की अपनी शादी से खुस नहीं होते और एक दूसरे से अलग होना चाहते है। ट्रेलर की सुरुवात में वरुण धवन जो की कुकू सैनी का किरदार निभा रहे है और किआरा आडवाणी जो की नैना शर्मा का किरदार निभा रही होती है उनकी शादी दिखाई जाती है और उसके तुरंत बाद ही दोनों की कहानी में तलाक का ट्विस्ट दिखाया जाता है।

दोनों एक दूसरे से जल्द जल्द अलग होना चाहते है। उसी दौरान फिल्म में वरुण यानि की कुकू सैनी की बहन की शादी की खबर आती है।कुकू सैनी (वरुण धवन )और नैना शर्मा( किआरा आडवाणी).

इस निर्णय पर आते है की वो घर जाकर घरवालों को अपने तलाक की खबर बता देंगे। जैसे ही दोनों घर पहुचते है ,कुकू सैनी (वरुण धवन )के माँ और बाप दोनों उनका घर पर वेलकम करते है।नैना शर्मा ( किआरा आडवाणी ) कुकू सैनी( वरुण धवन) पर जोर डालती है की वो जल्द से जल्द घरवालों को उनके रिश्ते का सच बता दे। पर कुकू सैनी( वरुण धवन) कहता है की उसे बात करने का मौका नहीं मिला।

Jug jugg Jeeyo

एक शाम कुकू सैनी (वरुण धवन )अपने पिता के साथ रात को अकेले बेथ कर बात कर रहा होता है ,जैसे ही वो अपनी शादी की सच्चाई उसे बताने की कोसिस करता है ,उसी वक़्त कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलता है।

कुकू सैनी (वरुण धवन)के पिता भी अपनी बीवी से शादी के इतने साल के बाद तलाक लेना चाहते है क्योंकि अब वो उनसे बोर हो गए है और साथ ही उनका घर के बहार किसी टीचर के साथ अफेयर भी चल रहा होता है।

कुकू सैनी( वरुण धवन )के पिता नशे में उसे सारी बाते बता देते है। उस वक़्त कुकू सैनी (वरुण धवन) अपनी परेशानी भूल जाता है ,और अपनी माँ को लेके परेशान हो जाता है। धीरे धीरे कुकू सैनी (वरुण धवन )के पिता के अफेयर का पता उसके भाई और पत्नी नैना शर्मा (किआरा आडवाणी) को भी चल जाता है।

ट्रेलर के एन्ड में कुकू सैनी (वरुण धवन) की माँ उस टीचर से मिलने की इच्छा जताती है ,साथ ही उन्हें कुकू सैनी( वरुण धवन) और नैना शर्मा (किआरा आडवाणी) के तलाक की भी खबर चल जाती है।

Leave a Comment