सोरारई पोटरु रीमेक (Soorarai Pottru Remake) के सेट से लीक हुई तस्वीरों में चाय के कप के साथ पोज देते अक्षय कुमार

Soorarai Pottru Remake Updates:- अक्षय कुमार (Akshay) हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बिजी और हार्डवर्किंग एक्टर है। अक्षय कुमार (Akshay) के पास इस वक़्त भी बहुत सारी फिल्मो के ऑफर्स आये हुए है। ये तो हम सभी जानते है की अक्षय कुमार की पृथ्वीराज (Prithviraj) जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होने वाली है।

जिसके कारन अक्षय कुमार इन दिनों जयादातर प्रमोशन करते हुए नजर आते है। इतने बिजी होने के बावजूद अक्षय कुमार अपनी बाकि फिल्मो के लिए भी समय निकाल रहे है। इसी साल के अप्रैल महीने में अक्षय कुमार ने एक तमिल फिल्म के रीमेक की शूटिंग शुरू की ।

इस फिल्म में अक्षय कुमार की लीड एक्ट्रेस राधिका मदान थी। फिल्म का नाम सुरराई था। फिल्म के निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद है। अक्षय कुमार की एक फोटो तेजी से इंटरनेट के जरिये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये फोटो उनके सोरारई पोटरू के सेट से शेयर की गयी थी। फोटो में अक्षय कुमार का एक बहुत ही साधारण सा लुक सामने आया। फोटो में अक्षय कुमार के बाल लम्बे थे साथ ही वो एक मिटटी के घर के बहार प्रवेश दवार की सिरियो के पास बैठे हुए नजर आये। हाथ में चाय लिए बैठे हुए अक्षय कुमार वहां आराम भी कर रहे थे।

Soorarai Pottru Remake

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म सेल्फी विद इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का शेड्यूल पूरा करने के बाद सोरारई पोटरू रीमेक (Soorarai Pottru Remake) की शूटिंग शुरू की थी। सोरारई पोटरू (Soorarai Pottru) ने मुख्य भूमिका में सूर्या और अपर्णा बालमुरली की भूमिका निभाई।

यह फिल्म सिम्पलीफली डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से आंशिक रूप से प्रेरित थी जैसा कि उनके संस्मरण सिंपल फ्लाई: ए डेक्कन ओडिसी में वर्णित है। सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में सेट होने की संभावना है। अक्षय कुमार की हर फिल्म की एक खास बात है और वो यह है की अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म को 2 से 3 महीने के अंदर खतम कर देते है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के टाइट टाईमटेबल के कारण उनके साथ काम कर रहे लोगो को सुबह जल्दी उठ कर शूटिंग पर आना होता है। इस बात से वो सभी परेशान तो होते है लेकिन अक्षय कुमार के साथ काम करते हुए उनका समय बहुत अच्छा निकल जाता है।

साथ ही इसके काम को लेके जो सिनसेरिटी अक्षय कुमार में है उससे न केवल उनके साथ काम एक्टर और एक्ट्रेस बल्कि डायरेक्टर्स भी काफी इम्प्रेस रहते है।

Leave a Comment