दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वाइट ग्लो बिखेर रहा है हर ओर चांदनी दिख रही है बेहद रॉयल और ग्लैमरस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने लुक को लेकर बहुत ही कोजी है। वह हर समय अपने लुक से सबका दिल जीत लेती है। कांस फेस्टिवल में एक के बाद एक स्टाइल में खुद को सजा कर उन्होंने सुर्खिया बटोर ली है। फ्रांस में हो रहे इस इस फेस्टिवल में उन्होंने हर लुक को सबसे डिफरेंट और स्टाइलिश थीम में पेश किया है।

बता दे की दीपिका इस बार ज्यूरी मेंबर बनी हैं। जिसके आधार पर उन्होंने अपना लुक रॉयल और एलिगेंट रखा है। हाल ही में उन्होंने अपना वाइट ड्रेस लुक को शेयर किया जिसकी जितनी तारीफ की जाये उतना ही कम है ।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का हाल ही में साड़ी लुक में तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दीपिका को व्हाइट रफल साड़ी में देखा जा सकता है।साथ ही उन्होंने मैचिंग ब्लाउज को टीमअप करके अपने लुक को बोल्ड बनाया है और व्हाइट मोती के हैवी नेकपीस के साथ लुक को रॉयल टच दिया है ।इसी नैक पीस की वजह से उनका ये लुक सबसे अलग और हैट के दिखाई पड़ रहा है।

Deepika Padukone

शनिवार को कान्स के समापन समारोह में एक्ट्रेस ने अपने गॉर्जियस लुक से लोगों का दिल जीत लिया।एक्ट्रेस ने अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा एक रफल सफेद साड़ी में दिखाई दी थीं और सबकी निगाहें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर ही टिक गईं।

अब तक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न हर तरह के लुक सामने आ चुके हैं।कई को लेकर दीपिका को तारीफें मिली वहीं कई को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हाथ में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। वह शाहरुख खान स्टारर पठान, और अभिताभ बच्चन संग द इंटर्न की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली है।

Leave a Comment