भारत में एबॉर्शन की बढ़ती हुई संख्या पर बनी फिल्म Janhit Mein Jaari का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज़।

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) का ट्रेलर हालही में लांच हुआ है।ट्रेलर लॉच के बाद से ही नुसरत की एक्टिंग स्किल की जमकर तारीफे हो रही है।

अपनी फिल्म में अलग अलग किरदारों को निभाने वाली नुसरत (Nushrratt) के इस फिल्म का किरदार काफी हटके होने वाला है। नुसरत ने अपनी एक्टिंग स्किल से बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। नुसरत अपनी इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

इस फिल्म में वो सेल्सगर्ल का किरदार निभाने वाली है। जहां वो सबको कंडोम बेचते हुए नजर आने वाली है। धमाकेदार ट्रेलर लांच के बाद से फिल्म के रिलीज़ का सबको बेसब्री से इंतजार है। फिल्म सिनेमा घरो में 10 जून को रिलीज़ होगी।

फिल्म की कहानी को लेकर जमकर वाह वाही हो रही है। नुसरत की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) के ट्रेलर की बात की जाये तो ट्रेलर की सुरुवात में नुसरत (Nushrratt)यानि के मनु एक अंकल के सामने काम मांगने के लिए बैठी होती है। लेकिन ये देखकर मनु (नुसरत) शॉक हो जाती है की वो अंकल उसे कंडोम बेचने के लिए कहते है।

ये बात सुनकर मनु ( नुसरत) को गुस्सा आ जाता है और वो उसे खरी खोटी सुनाने लगती है। अगले सीन में मनु (नुसरत ) के लिए एक रिश्ता आया होता है , जहां लड़का कहता है की मनु (नुसरत) को उसे अच्छा लड़का नहीं मिलेगा।

Janhit Mein Jaari

मनु (नुसरत) की माँ को लड़का पसंद होता है। एक ही ट्रेलर में फिल्म से जुडी कई बातें सामने आ गयी। जब मनु ( नुसरत ) के परिवार को पता चला की वो कंडोम बेचती है तो पूरा परिवार उससे नाराज हो जाता है।

वही अगले सीन में एक डांगले दिखाया जाता है जहां मनु ( नुसरत ) ने स्पीच चेंज कर दी होती है। स्पीच में लिखा होता है जितने वाली टीम को कंडोम फॅमिली पैक मिलेगा। ये सुन आस पास के खड़े लोग गुस्सा हो जाते है।

आगे ट्रेलर में कॉमेडी और रोमांस के सीन्स दिखाए जाते है। जब मनु (नुसरत) Nushrratt Bharuccha की शादी होती है तब ससुरालवालों को उसकी जॉब का पता होता है और वो इस बात पर भी मजाक भी करते है ,लेकिन बाद में इस बात के लिए काफी तमाशा होता है। ट्रेलर के जबरदस्त लॉच के बाद फिल्म की स्टोरी पूरी तरह समझ तो आ गयी है की आखिर क्यों इस मनु का किरदार निभाने वाली नुसरत कंडोम बेचने का काम कर रही थी फिल्म में।

दरशल असल बात तो यह है की हमारे देश में इन दिनों बहुत एबॉर्शन हो रहे है ,जिसके कारन कितनी लड़कियों को इतने दर्द से गुजरना पड़ता है।

(Janhit Mein Jaari) फिल्म का इशारा इस तरफ जाता है की सेक्सुअल रिलेशन बनाते वक़्त प्रोटेक्शन नहीं रखने पर जब लड़किया प्रेग्नेंट हो जाती है , तो अक्सर उनके पार्टनर के दबाव में उन्हें एबॉर्शन कराना पड़ता है। और इसके कारन उन्हें कई तकलीफो से गुजरना होता है।

Leave a Comment