IPL 2022 के फिनाले पर लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर हुआ आउट

आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज़ हो ही गया। आमिर खान की मूवी के ट्रेलर का इंतजार काफी लम्बे से किया जा रहा है। आमिर खान (Aamir Khan) ने लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर IPL 2022 के फिनाले के समय किया ,जब से ट्रेलर लांच हुआ है।

तब से फैंस के रिएक्शन उस पर आने लगे है। मूवी के ट्रेलर से ये बात तो साफ़ हो गयी है की आमिर खान मूवी में सरदार जी की भूमिका निभा रहे है। आमिर खान को हम सभी मिस्टर परफेक्ट के नाम से जानते है। ये नाम उन्हें ऐसे ही नहीं मिला , इस नाम को कमाने के लिए उन्होंने काफी म्हणत की है।

Laal Singh Chaddha मूवी में मिले हर रोल को बखूबी निभाया। जब भी कोई रोल उन्हें मिलता वो उसके हिसाब से अपनी बॉडी और भाषा को ढाल लिया करते थे। अब इस मूवी की ही बात कर लीजिये ,लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) में वो हमे पंजाबी बोलते हुए नजर आने वाले है।

मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ने इससे पहले भी अपनी एक मूवी के लिए हरयाणवी भाषा सीखी थी। आमिर खान की ‘दंगल’ तो सभी को याद ही होगी।मिस्टर परफेक्ट आमिर खान के लिए एक बात और बॉलीवुड इंडस्ट्री में बताई जाती है और वो ये है की आमिर खान अपनी हर मूवी को बहुत बारीकी से समझते हुए उस पर काम करते है।

Laal Singh Chaddha

काम करते वक़्त वो समय की बिलकुल परवा नहीं करते। अपने हर मूवी को अपने हंड्रेड परसेंट देने वाले आमिर खान इस मूवी में एक आम आदमी का किरदार निभाने वाले है , जो की सामान्य परिवार से होता है।

जब से लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर लांच हुआ है तब से उसके डायलॉग्स की काफी चर्चा हो रही है। आमिर खान का ट्रेलर की सुरुवात में एक डायलाग आता है , जिसमें वह कहते हैं- ‘जो भी होंदा है, वो हम करदे हैं या, या फिर हम हवा विच यूं ही उड़दे फिरदे हैं।

यहां से वहां.’। इस डायलाग ने फैंस को काफी हद तक प्रभावी किया है। मूवी के ट्रेलर से कई सारी बातें सामने आयी जिससे पता चलता है की मूवी में कई सारी चीजों का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।

जैसे की हम मूवी में संघर्ष ,अलगाव और प्यार तीनो का अनुभव करने वाले है। मूवी एक सच्ची घटना से प्रेरित है इसलिए हमे इसमें कई जिंदगी के रंग देखने को मिलेंगे। मूवी के एहम किरदार का नाम लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) है। इस मूवी के जरिये हमे पता चलता है की लाल सिंह चड्डा की माँ ने ही उन्हें जिंदगी जीने का मूल मंत्र दिया है।

साथ ही उन्हें ये बात भी समझायी है की वो किसी से कम नहीं है। ट्रेलर के जबरदस्त लॉच के बाद से ही फैंस मूवी के रिलीज़ डेट का इंतजार कर रहे थे। देश के बेटे लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) की कहानी सिनेमा घरो में ११ अगस्त २०२२ को ठीक स्वतंत्रता दिवेश के पहले रिलीज़ की जाएगी।

Leave a Comment