Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) बनी चैकिंग हैडलाइन!

Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) काफी दिनों से अपने मसलो को लेकर सुर्खियों में है उनके बीते दिनों में हुऐ किस्सों से निजात मिलती नहीं नजर आ रही है फिल्म अभिनेत्री Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) Sukesh Chandrashekh (सुकेश चंद्रशेखर) के साथ अपने रिश्तों और उससे जुड़े ठगी के मामले को लेकर लगातार मुश्किल में हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग लॉ के तहत जैकलीन फर्नांडिस की 7 करोड़ की संपत्ति कुर्क की है। वहीं ईडी ने अपनी जांच में ये भी पाया है कि कथित ठग Sukesh (सुकेश) से जैकलीन को करोड़ों रुपए के गिफ्ट मिले थे। जिसमें अरबी घोड़े से लेकर पर्शियन बिल्ली तक थी।

ईडी ने पिछले साल Jacqueline (जैकलीन) से जुड़े मामले में चार्जशीट दायर की थी। चार्जशीट में ईडी ने कई महंगे गिफ्ट के बारे में जिक्र किया जो कथित तौर पर Sukesh (सुकेश) ने जैकलीन को दिया था। ये गिफ्ट करोडों के थे। ईडी की चार्जशीट के मुताबिक Sukesh (सुकेश) ने Jacqueline (जैकलीन) को तीन पर्शियन बिल्लीदी थीं। इस एक बिल्ली की कीमत 9 लाख है, यानी तीन रुपये की तीन बिल्लियां 27 लाख की थीं।
Jacqueline Fernandez

Sukesh (सुकेश) ने Jacqueline (जैकलीन) को 52 लाख की कीमत का एक अरबी घोड़ा भी गिफ्ट किया था। इसके अलावा डायमंड सेट, 15 जोड़ी झुमके, महंगी क्रॉकरी, महंगे डिजाइनर बैग, जिम वियर के लिए दो गुच्ची आउटफिट, लुई वुइटन के जूते, मिनी कूपर और रोलेक्स की घड़ियां भी Jacqueline (जैकलीन) को मिली थीं।

ईडी ने Jacqueline (जैकलीन) फर्नांडिस पर एक्शन लेते हुए ठग Sukesh Chandrashekh (सुकेश चंद्रशेखर) से जुड़े हुए जबरन वसूली मामले में 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच कर ली है। इस संपत्ति में एक्ट्रेस की 7.12 करोड़ की एफडी भी शामिल है। हाल ही में ईडी ने पांच साल पुराने धोखाधड़ी मामले में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था इससे पहले एक्ट्रेस से ईडी की टीम तीन बार पूछताछ भी कर चुकी है। यहां तक की 5 दिसंबर 2021 को एक्ट्रेस को देश के बाहर जाने की कोशिश करने पर मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था।
अब देखा ये जाना है कि Jacqueline (जैकलीन) अपने इस चंगुल से कैसे निकल पाती हैं।

Leave a Comment