Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) बने Lock Up (लॉक अप) के दूसरे टिकट फिनाले के दावेदार

Lock Up (लॉक अप) शो इस वक़त का सबसे जयादा ऑडियंस का ध्यान बटाने वाला शो बन गया है। और इसका पूरा क्रेडिट शो में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को जाता है। क्योकि उनके हार्ड और इफेक्टिव मेहनत के कारन ही आज शो इस मुकाम पर है। Lock Up (लॉक अप)शो अपने फिनाले के बहुत ज्यादा करीब है। और अब सभी कंटेस्टेंट्स की प्रिऑरिटीज़ इस शो को जितना है।

जिसके लिए सभी कंटेस्टेंट बहुत ज्यादा मेहनत भी कर रहे है। शो अब फिनाले के करीब है इसलिए इन्हे दिए गए टास्कस भी आसान नहीं होने वाले थे। टास्कस को बहुत ज्यादा हार्ड बनाया गया है। ताकि सभी कंटेस्टेंट्स में से बेस्ट कंटेस्टेंट उभर के आये। पिछले हफ्ते शिवम् शर्मा ने टिकट तू फिनाले जीता और इसी के साथ शिवम् शर्मा Lock Up (लॉक अप) शो के फर्स्ट टिकट तो फिनाले कंटेस्टेंट बने।

अब बारी थी दूसरे टिकट तू फाइनल कंटेस्टेंट को ढूंढ़ने की और अब फिर से शो में टास्कस का सिलसिला शुरू होगा और ये देखना और भी एक्ससाइटेड था की इस बार टिकट तू फिनाले का टिकट कौन जीतेगा और शो का दूसरा फाइनलिस्ट बनेगा। शो के टिकट तू फिनाले की जंग सायशा शिंदे ,पूनम पांडेय ,Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) और पायल रोहतगी के बिच थी।

अब सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया जिसके अनुसार उन सभी को एक टनल ढूंढ़ना था जिसके जरिये उन सभी कंटेस्टेंट्स को सीक्रेट रूम में पूछना था। इस टास्क में पायल रोहतगी सबसे लास्ट थी और वो इस टास्क के दौरान एलिमिनेट हो गयी। अब टिकट तू फिनाले की जंग में सायशा शिंदे ,पूनम पांडेय और Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) रह गए थे।

Munawar Faruqui

टनल टास्क कम्पलीट होने के बाद तीनो कंटेस्टेंट को एक पजल टास्क दिया गया। उन तीनो को एक साथ मिलकर उस पजल का आंसर देना था जिसे की वो लॉक खुल जाए। पर Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) ने सिचुएशन को हैंडल करते हुए सबसे पहले लॉक खोल दिया। और Munawar (मुनव्वर) टास्क जीतकर शो के टिकट तू फिनाले के सेकंड कंटेस्टेंट बन गए। Munawar (मुनव्वर) टास्क जितने पर पूनम पांडेय ने अपना गुस्सा सायशा शिंदे पर निकला।

उन्हें लगा की सायशा ने पूनम को धोका दिया। वेल ये बात तू अभी क्लियर नहीं है। पर एक बात जो बहुत क्लियर है वो यह है कीMunawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) भी लॉक शो को जितने की जंग में शामिल है। Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) जो कंगना के Lock Up (लॉक अप) शो में एक हास्य अभिनेता रहे है और इसी कारन से वो इस शो के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट भी है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की शो का विनर कौन रहेगा। क्योकि इस वक़्त Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) शो में पब्लिक के फेवरेट कंटेस्टेंट है। जिसे देखते हुए लगता है की शायद Munawar (मुनव्वर) शो को जितने की बाजी मार जाये।

Leave a Comment