Jacqueline जैक्विलिन परफेक्ट बॉडी के साथ Spotted स्पॉट की गयी Dance Class डांस क्लास के बहार

Jacqueline Fernandez जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ हमेसा से ही अपने फैशन सेंस और परफेक्ट बॉडी के लिए जनि जाती है। जैक्विलिन को डांस करना बहुत पसंद है और कहा जाता है की डांस दुनिया का सबसे बेहतरीन वर्कआउट होता है शायद यही वो कारण है जिसके कारण जैक्विलिन आज भी इतनी फिट और एक्टिव है। जहां हम जैक्विलिन के डांस में इंटरेस्ट की बात कर रहे है वहा ये बात हममे से किसी से नहीं छुपी की जैक्विलिन के माइंडब्लोइंग स्टेप्स हम सभी ने उनके मूवीज और एल्बम सांग में देखे है। जैक्विलिन हमेसा से ही अपना इंटरेस्ट डांस की और रखती आयी है।

वो हमेसा अपने डांस वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जैक्विलिन के इन डांस वीडियो को देख फैंस पागल हो जाते है। फैंस ही क्यों खुद बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस भी जैक्विलिन के डांस को देख खुद को रोक नहीं पाते। जब भी जैक्विलिन के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते है तो उसके तुरंत बाद ही वो वायरल हो जाते है। हालही में जैक्विलिन को खार में स्पॉट किया गया था।

Jacqueline Spotted at Dance Class-Shoot

उन्हें डांस क्लास के बहार एथनिक वाइट सूट में देखा गया था उस वक़्त उन्होंने अपने बालों के साथ जुड़ा बनाया हुआ था। जब जैक्विलिन ने वहां मीडिया को देखा तो उन्होंने उनके लिए पोज़ भी दिए।जैक्विलिन सई में एक फिटनेस कॉन्ससियस पर्सन है। उनकी इसी फिटनेस के कारण उन्होंने बॉलीवुड में बहुत काम समय में बहुत नाम कमा लिया। साथ ही बड़े बड़े दिगज कलाकारों के संग मूवीज और सांग्स भी किये।

इस बीच प्रोफेशनल करियर को आगे बढ़ाते हुए जैकलीन तीन फिल्मो में नजर आने वाली है। और उसी के साथ हमे फिर से जैक्विलिन की शानदार अदाकारी भी देखने को मिलेगी। जैक्विलिन , जिन्हे हाल ही में जॉन अब्राहम John abraham की अटैक पार्ट 1 में देखा गया था। उस रोल को जैक्विलिन ने बखूबी निभाया।अब अगली बार जैक्विलिन अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा की फिल्म राम सेतु में दिखाई देने वाली है , जो इस साल में दीवाली पर रिलीज़ होने वाली है। दूसरी तरफ जैकलीन पहली बार अपने करियर में रणवीर सिंह के साथ फिल्म करने वाली है।

Rohit Shetty रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सर्कस में पहली बार रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी शामिल हैं,जो की इस बार क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।जैक्विलिन की कड़ी म्हणत को देख हर कोई कह सकता है की उनके ये सभी फिल्मे हिट जाए।अब इन फिल्मो के रिलीज़ के बाद ही यह भेद खुल पाएगा।

Leave a Comment