Vijay Deverakonda ने लाइगर Liger के लिए किये कितने करोड़ चार्ज? जानिए अनन्या पांडे से ले कर राम्या कृष्णन Ramya Krishnan कि फीस

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda और अनन्या पांडे Ananya Pandey स्टारर लाईगर Liger आज रिलीज हो गई है। पुरी जगन्नाथ Puri Jagannadh द्वारा लिखित और निर्देशित स्पोर्ट्स फिल्म अपनी शुरुआत से ही सही शोर मचा रही है। हालांकि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही, लेकिन एमएमए बॉक्सर के रूप में विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के अभिनय ने पूरी तरह से ध्यान खींचा।

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda और अनन्या पांडे Ananya Pandey के अलावा, फिल्म में अभिनय करने वाले अन्य कलाकार राम्या कृष्णा Ramya Krishna, रोनित रॉय Ronit Roy, विशु रेड्डी Vishu Reddy और मकरंद देशपांडे Makrand Desh Pandey हैं। बॉक्सर माइक टायसन ने भी फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाई थी। खैर, स्टार-स्टड वाले कलाकारों के इस समूह के साथ, किसी ने निश्चित रूप से फिल्म की लागत और अभिनेताओं के पारिश्रमिक के बारे में सोचा होगा। आइए जानें कि फिल्म की कास्ट को कितनी फीस मिली है।

Liger के लिए कितना चार्ज किया Vijay Deverakonda ने?

Liger

लाईगर Liger, जिसने विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की शुरुआत की, एक महत्वाकांक्षी किकबॉक्सर की मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अभिनेता ने इस फिल्म में अपनी आत्मा और पसीना बहाया क्योंकि उन्होंने एक कठोर शारीरिक परिवर्तन किया और कथित तौर पर 35 करोड़ रुपये की भारी राशि ली।

और पढे:RGV ने देखी विजय देवरकोंडा की लाइगर पूर्व उन्हें पवन कल्याण, महेश बाबू, रवि तेजस के बीच एक क्रॉस कहते हैं

Ananya Pandey Liger मे

News18 की रिपोर्ट के अनुसार, अनन्या पांडे Ananya Pandey, जिन्हें विजय Vijay की प्रेमिका के रूप में देखा जाता है, को लाइगर Liger में उनकी भूमिका के लिए 3 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

रोनित रॉय Ronit Roy

कहा जाता है कि फिल्म में विजय Vijay के कोच की भूमिका निभाने वाले रोनित रॉय Ronit Roy ने अपनी भूमिका के लिए कथित तौर पर 1.5 करोड़ रुपये लिए थे। वह एक लोकप्रिय टेलीविजन स्टार हैं और एक पुरस्कार के प्राप्तकर्ता भी हैं।

राम्या कृष्णन Ramya Krishnan

राम्या कृष्णन Ramya Krishnan ने फिल्म में विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की मां की भूमिका निभाई है, और एबीपी और न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें उनकी भूमिका के लिए 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।

जहां अनन्या पांडे Ananya Pandey को वीडी VD की लव इंटरेस्ट के रूप में देखा जाता है, वहीं रोनित रॉय Ronit Roy, विशु रेड्डी Vishu Reddy, अली, मकरंद देशपांडे Ali Makrand Desh Pandey और गेटअप श्रीनु Getup Shrenu भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं। पुरी जगन्नाथ Puri Jagannath के निर्देशन में निर्मित, लाइगर Liger को करण जौहर Karan Johar ने पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस के अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत समर्थन दिया है।

Leave a Comment