Hema malini ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की अपनी और धर्मेंद्र की फोटो

आज मंडे को है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल Hema malini और धर्मेंद्र की वेडिंग एनिवर्सरी

बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक और एवरग्रीन जोड़ी धर्मेंद्र औरHema malini को लेकर एक खबर सामने आ रही है। आज धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी को ४१ साल हो गए है। उन्होंने २ मई १९८० में शादी की थी। इस बात को खुद Hema malini ने सोशल मीडिया पर बताया। हेमा मालिनी ने अपनी और धर्मेंद्र की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे उन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के बारे में लिखा और साथ ही प्रभु का सुक्रिया किया बीते हुए सालो के लिए।

फोटो में हेमा मालिनी ने एक साड़ी पहनी थी जिसमे गोल्डन बॉर्डर था। साथ ही उनके पास धर्मेंद्र खड़े थे जिन्होंने वाइट शर्ट पहनी थी और उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ था। धर्मेंद्र और Hema malini हमेशा से हम सब के लिए एक परफेक्ट कपल रहे है।

Hema malini ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की अपनी और धर्मेंद्र की फोटो

hema malini

कुछ दिनों से थी धर्मेंद्र की तबियत खराब ,हो गए थे हॉस्पिटलाइज।

ख़बरों की माने तो धर्मेंद्र पिछले दिनों बीमार चल रहे थे इसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अभी की माने तो वो काफी ठीक है। और जल्दी ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल जाएगी। पर इस समय वो अपने बीमार होने से ज्यादा अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर चर्चा में है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द ही होगी रिलीज़।

धर्मेंद्र और Hema malini के एनिवर्सरी के साथ एक और बात सामने आयी है वो ये है की हमारे शोले मूवी के सुपरस्टार धर्मेंद्र बिग स्क्रीन पे ३ साल के बाद फिर से वापसी कर रहे है। वो अपनी नयी मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बिजी है। धर्मेंद्र के इस मूवी के डायरेक्टर कारन जोहर है। साथ ही उनके साथ इस मूवी में रणवीर सिंह ,आलिआ भट्ट ,शबाना आज़मी और जया बच्चन भी देखने को मिलेंगे।

इस मूवी को लेकर फैंस बहुत जयादा उत्साह है क्योकि हम सभी जानते है की धर्मेंद्र के बहुत ही अच्छे एक्टर है। और ३ साल के लम्बे इंतजार के बाद हम उनको फिर से उसी तरह परदे पर देख पाएगे। साथ ही धर्मेंद्र की ये पहली मूवी होगी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ। तीनो को एक साथ परदे पर देखने के लिए फैंस अभी से पागल है। रणवीर सिंह ,आलिया भट्ट दोनों ही बहुत अच्छे कलाकार है। Hema malini और धर्मेंद्र की जोड़ी उस वक़्त भी लोगो के लिए प्रेरणा रही थी जब दोनों ने शादी के बाद लोगो के बहुत ताने सुने थे।

Leave a Comment