Crew: Drishyam 2 के बाद करीना संग ‘Rhea Kapoor’ की फ़िल्म में नज़र आएंगी Tabu

पहली बार करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सैनन Crew नाम की फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म का निर्माण ‘वीरे दी वेडिंग’ की निर्माता जोड़ी, एकता आर कपूर और रिया कपूर द्वारा किया गया है, जो दर्शकों के लिए ड्रामा और कॉमेडी का कॉकटेल लाने के लिए तैयार है।

फिल्म की घोषणा सोनम कपूर ने अपने instagram से की है | हाल ही में सोनम ने एक विडियो पोस्ट किया है जिसमे इन तीनों को वोग के November Issue के कवर पेज पर दिखाया गया है।

सोनम ने वीडियो के साथ लिखा,

“मेरा पसंदीदा कहानीकार तीन साल के सपने देखने, योजना बनाने और लिखने के बाद वापस आ गया है! “

रिया कपूर एकता कपूर और अनिल कपूर आपके लिए पेश करते हैं, वोग का नवंबर कवर जिसमें उनकी ‘ड्रीम कास्ट’ है जो अब एक रिऐलिटि है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन अभिनीत ‘द क्रू’ की शूटिंग फरवरी 2023 से शुरू होगी।

फिल्म को राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित किया जाएगा, निधि मेहरा और मेहुल सूरी इसे लिखेंगे।

Crew मे Tabu दिखेंगी करीना और कृति सेनोन के साथ

‘द क्रू’ airline industry में struggle कर रही तीन महिलाओं की कॉमेडी से भरपूर कहानी होगी | इस फिल्म का निर्माण ‘वीरे दी वैडिंग’ की टीम कर रही है |

फिल्म के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, “वीरे दी वेडिंग मेरे दिल में एक खास जगह रखती है… रिया और एकता के साथ काम करना एक अविश्वसनीय यात्रा थी। इसलिए जब रिया अपने नए प्रोजेक्ट ‘द क्रू’ के साथ मेरे पास आई तो मैं काफी उत्सुक थी। मैं इस प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं और इस ट्राइफेक्टा की गहराई तक जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती!”

इसे जोड़ते हुए, तब्बू ने कहा,

“मैं इस फिल्म पर दो खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं करीना और कृति, और जुनून की दो और महिलाओं, रिया और एकता के साथ निर्माता और निर्देशक राजेश कृष्णन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। पूरे पागलपन के साथ। , पात्रों की खुशी, उतार-चढ़ाव, यह एक रोलर कोस्टर होने जा रहा है और मैं सवारी के लिए उत्सुक हूं।”

Crew Film
Image Credit: Instagram

कृति सेनन ने कहा,

“मैं हमेशा मजबूत किरदारों और अनूठी कहानियों का इंतजार करती हूं और ‘द क्रू’ उनमें से एक है। मैं दो प्रतिभाओं, तब्बू मैम और करीना के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं! मैंने हमेशा उनकी और उनके काम की प्रशंसा की है और उन्हें देखा है। दूसरी ओर, रिया और एकता अभूतपूर्व, मजबूत निर्माता हैं जिन्होंने सशक्त और प्रगतिशील महिला पात्रों और विषयों का समर्थन किया है। मैं हमेशा से सभी लड़कियों की एक मजेदार विचित्र फिल्म करना चाहता था और इसने सभी बॉक्सों पर टिक कर दिया और मुझे तुरंत स्क्रिप्ट पसंद आई। ”

रिया कपूर बताती हैं कि उन्होंने तब्बू को प्रोजेक्ट के लिए लॉक करने में लगभग दो महीने का समय लिया।

“वह प्रतिष्ठित हैं, और इतने लंबे समय से मेरे परिवार के साथ उनके इतने अच्छे संबंध रहे हैं। लेकिन शायद विरासत और बीवी नंबर 1 के बाद, उसने मेरे परिवार में किसी के साथ सहयोग नहीं किया है क्योंकि हर कोई अलग-अलग काम कर रहा है, और हम हमेशा एक-दूसरे के लिए प्यार करते थे। इसलिए मुझे याद है कि मैं उन्हें फिल्म ऑफर करने के लिए हैदराबाद गया था। वह सब्र से बैठी, सारी कहानी सुनी, और कहा कि मुझे इसके बारे में सोचने दो। तब मैंने उससे नहीं सुना, और मैं ऐसा था, ‘हे भगवान, वह इससे नफरत करती थी। मैने क्या कि? मैं बहुत शर्मिंदा हूं’। तुम्हें पता है, फिल्म आपके बच्चे की तरह है, इसलिए आप घबरा जाते हैं, ” रिया याद करती है।

वह विस्तार से बताती हैं, “फिर कुछ दिनों बाद उसने जवाब दिया कि चलो मिलते हैं, और कुछ सवाल पूछे। हम चार दिन बाद फिर मिले, जहाँ उसने कुछ और सवाल पूछे, फिर वह निर्देशक से मिली और उसके लिए कुछ और सवाल भी किए। फिर आखिरकार उस दिन मैंने उससे कहा, ‘मेरे जाने से पहले तुम्हें मुझे बताना होगा’। उसने कहा, ‘हां, मैं फिल्म करूंगी।’ मैं बहुत उत्साहित थी।”

Leave a Comment