Alia Bhatt के बच्ची को जन्म देने के बाद Karan Johar ने खुदको कहा: ‘गर्वित नाना’

करण जौहर Karan Johar और आलिया भट्ट Alia Bhatt के रिश्ते के बारे में सभी जानते हैं और फिल्म निर्माता भट्ट Bhatt गर्ल के लिए अपने पिता के प्यार के बारे में काफी खुला रहा है। जहां उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में उन्हें फिल्मों में लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, वहीं आज इस निर्देशक के लिए यह गर्व का क्षण है। सभी को पता होगा कि 6 नवंबर को आलिया Alia ने रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। बॉलीवुड कपल के लिए बधाई संदेश आने लगे, वहीं करण जौहर Karan Johar ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक खास पोस्ट जोड़ा।

Karan Johar ने खुदको कहा: ‘गर्वित नाना’, साथ ही लिखा….

जब आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे, तो भावुक करण जौहर Karan Johar ने उन्हें हार्दिक बधाई दी। इसी तरह, अब जब युगल ने अपने निजी जीवन में एक और मील का पत्थर पार कर लिया है, तो फिल्म निर्माता ने उनकी शादी के दिन से जोड़े के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट के साथ लिखा, “मेरा दिल प्यार से भरा है…। दुनिया में आपका स्वागत है बच्ची… आपके लिए बहुत प्यार है….. आई लव यू !! सबसे बढ़कर हमेशा हमेशा के लिए!!!! तो यह मुझे गर्वित करता है नाना !!!! ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️”

यह भी पढ़ें:-Ranbir and Alia’s New Baby Girl Fake Photo Goes Viral…

आलिया भट्ट Alia Bhatt के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करने वाले करण जौहर Karan Johar ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए माता-पिता की कामना करते हुए एक मनमोहक पोस्ट साझा किया है। रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया Alia ने रविवार (6 नवंबर) को अपनी पहली बच्ची का स्वागत किया।

Alia ने सोशल मीडिया पर खबर की पुष्टि करते हुए लिखा….

इससे पहले आज, हमने बताया था कि आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor एचएन रिलायंस अस्पताल गए थे। रिपोर्ट्स ने यह भी सुझाव दिया कि, आलिया Alia का सी-सेक्शन C section हुआ है। डिलीवरी के तुरंत बाद, मीडिया में खबरें आने लगीं क्योंकि कई लोगों ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की। हालाँकि, जल्द ही आलिया Alia ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, और लिखा “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: – हमारा बच्चा यहाँ है .. और वह कितनी जादुई लड़की है <3 हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे हुए हैं – धन्य और जुनूनी पेरेंट्स!!! लव लव लव लव रणबीर Ranbir और आलिया Alia” ।

Leave a Comment