Palak Muchhal-Mithoon रिसेप्शन की तस्वीरें, कई बड़ी हस्तियाँ शामिल हुए

सिंगर पलक मुच्छल Palak Muchhal रविवार को मुंबई में म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा Mithoon Sharma के साथ शादी के बंधन में बंध गई। पलक मुच्छल Palak Muchhal और मिथुन शर्मा Mithoon Sharma ने रविवार शाम को मीडिया से बधाई द

ली क्योंकि उन्होंने अपने शादी के रिसेप्शन में कुछ उद्योग मित्रों और परिवार के सदस्यों की आमंत्रण किया था।

समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों की सूची

समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों की सूची में मुकेश भट्ट Mukesh Bhatt भी शामिल थे। रिसेप्शन सेरेमनी में भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना Smriti Mandhana भी नजर आईं। बिग बॉस विनर और खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक Rubina Dilaik और उनके पति अभिनव शुक्ला Abhinav Shukla ने भी रिसेप्शन में शिरकत की। इस समारोह में मशहूर गायक सोनू निगम Sonu Nigam और कैलाश खेर Kailash Kher भी शामिल हुए। हल्के हरे रंग के अनारकली सूट में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई Rashami Desai बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

पलक मुच्छल Palak Muchhal और मिथुन Mithoon ने रविवार को अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए वेडिंग रिसेप्शन रखा।

यह भी पढ़ें:-Singer Palak Muchhal और Mithoon Sharma बंधे शादी के बंधन मे…

मिथुन Mithoon एक प्रसिद्ध बॉलीवुड संगीतकार हैं, जिन्होंने तेरे बिन (बस एक पल), मौला मेरे मौला (अनवर), फिर मोहब्बत (मर्डर 2) और तुम ही हो (आशिकी 2) सहित कई सुपर-हिट गीतों की रचना की है। दूसरी ओर, पलक मुच्छल Palak Muchhal, चाहूं मैं या ना (आशिकी 2), कौन तुझे (एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी) और प्रेम रतन धन पायो के टाइटल ट्रैक जैसे कई प्रसिद्ध ट्रैक के पीछे का गीत है।

Palak Muchhal का शृंगार

Palak-Mithun-2

गायिका ने पारंपरिक दुल्हन के रूप को अपनाया और अपने बड़े दिन के लिए एक शाही लाल लहंगे में दिखी। उसकी शादी के पहनावे का लाल विस्तार पूरी तरह से सुनहरी कढ़ाई, अलंकरण और भव्य रूपांकनों के साथ चित्रित किया गया था। उसने गहनों के भारी सेट के साथ मैक्सिममिस्ट ब्राइड वाइब को ऊपर उठाया, साथ ही उसकी दुल्हन की महिमा को भी जोड़ा।

उन्होंने अपने वेडिंग लुक को पूरा करने के लिए लेयर्ड नेकलेस, एक अलंकृत मांग टिक्का और पारंपरिक चूड़ियों के चंकी स्टैक को रॉक किया। दिवा ने अपने घुंघराले बालों को उनकी सारी महिमा में खुला रखा और शादी के लिए बहुत खूबसूरत लग रही थी।

मिथुन Mithoon ने भी अपनी शादी के पहनावे के साथ पारंपरिक मार्ग अपनाया और एक सर्वोत्कृष्ट हाथीदांत और एक मैरून स्टोल के साथ सुनहरी शेरवानी का विकल्प चुना।

पलक मुच्छल भी पिछले हफ्ते हुई मेहंदी सेरेमनी के लिए मोर ब्लू लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Leave a Comment