सलमान खान (Salman Khan) ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का फर्स्ट लुक हुआ वायरल |

by
Published On June 4th, 2022 11:08 am (Updated On June 4, 2022)

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का फर्स्ट लुक हुआ लीक। वायरल वीडियो में, गायिका-अभिनेत्री को वैनिटी वैन से साड़ी पहनकर बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है, जिसमें गजरा उनकी चोटी पर लिपटा हुआ है। जबकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, शहनाज़ (Shehnaz) को फिल्म के लिए पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और खान (Khan) के साथ शामिल होने के लिए कहा गया है। वीडियो जाहिर तौर पर ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के सेट का है। फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते शुरू हुई थी, सलमान (Salman) और पूजा (Pooja) ने इसके बारे में अपडेट साझा किया था।

सलमान खान (Salman Khan) ने Shehnaz Gill (Shehnaz Gill) को अपनों मुह मांगी रकम दिया मूवी के लिए!

अगर यह सच होता है, तो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की पूर्व प्रतियोगी शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill), सलमान खान (Salman Khan) की कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। ऐसा माना जाता है कि शहनाज़ के प्रति सलमान के प्रेम के कारण, उन्होंने उनसे फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया और यहां तक ​​कि उन्हें अपनी इच्छानुसार कोई भी शुल्क लेने की अनुमति दी। जैसा कि रिपोर्ट्स बताती हैं, हो सकता है कि शहनाज़ (Shehnaz) को सलमान (Salman) द्वारा एक अविश्वसनीय शुल्क की पेशकश की गई हो। कथित तौर पर, अभिनेता ने शहनाज़ (Shehnaz) को अपनी वसीयत का शुल्क चुनने की अनुमति दी।

Salman khan with Shehnaz Gill love

एक झलक डालिए कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) पर

कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) मुख्य भूमिका में होंगी इसी के साथ आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) जो कथित तौर पर सलमान खान (Salman Khan) के भाइयों की भूमिका निभा रहे हैं। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि राघव जुयाल Raghav Juyal) फिल्म के कलाकारों में शामिल हुए है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के मौत के बाद शहनाज़ (Shehnaz) एक मूवी में दिखी थी

शहनाज़ (Shehnaz) की मासूमियत ने सलमान (Salman) को उनके ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के दिनों में हमेशा आकर्षित किया था, और जिस तरह से उन्होंने अपने अफवाह प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की तूफान से सामना किया था, वह वास्तव में सभी के दिल को छू गया था। शहनाज़ ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब वह दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ पंजाबी फिल्म ‘होन्सला रख’ में दिखाई दीं। जबकि वह फिल्म के बाद ऐक्ट्रिस कुछ रियलिटी शो में दिखाई दीं, तब से उन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। वहीं, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

Please Subscribe Us at Google News सलमान खान (Salman Khan) ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का फर्स्ट लुक हुआ वायरल |