अपनी नई फिल्म फ़ोन भूत (Phone Bhoot) में Ishaan Khattar और Siddhant Chaturvedi के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएगी Katrina Kaif

Phone Bhoot Updates:- आये दिन सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ परदे पर आने वाली है। कैटरिना इन दिनों अपनी नई फिल्म फ़ोन भूत के साथ व्यस्त चल रही है। ये बात तो हम सभी जानते है की कटरीना एक बहुत ही डेडिकेटेड इंसान है।

शादी के कुछ महीनो के बाद वो अपने काम पर वापस आ गयी। साथ ही उन्होंने अपनी नई फिल्म फ़ोन भूत के लिए जमकर काम करना भी सुरु कर दिया है। फ़ोन भूत (Phone Bhoot) से रिलेटेड कुछ खास बातें सामने आयी है जिससे ये बात तो कन्फर्म है की इस फिल्म में हमे कटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), ईशान खटटर (Ishaan Khattar), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), कुलदीप कुशवाहा (Kuldeep) जैसे दिग्गज कलाकार की एक्टिंग की झलक भी देखने को मिलेगी।

बताया जा रहा है की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फिल्म एक कॉमेडी (Comedy)और हॉरर (Horror) फिल्म होगी। कॉमेडी और हॉरर के कॉम्बिनेशन से बनी यह फिल्म 25 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी।

फ़ोन भूत (Phone Bhoot) की और भी खास बातों पर ध्यान केंद्रित करते हुए हम सबसे पहले फिल्म के डायरेक्टर की गजब डायरेक्शन की बात करेंगे। फिल्म के डिरेकटर का नाम गुरमीत सिंह (Gurmit Singh) है। गुरमीत सिंह के गजब डायरेक्शन के साथ बनी इस फिल्म को वरिटेरस ने चार चाँद लगा दिए है। फिल्म के राइटर्स का नाम जसविंदर बाथ और रवि शङ्करं है।

Phone Bhoot

साथ ही फिल्म की सिनेमेटोग्राफी क.यू. मोहनन ने की है। फिल्म का प्रोडक्शन एक्सेल मैनजमेंट ने किया है। और प्रोडूसर का नाम फरान अख्तर और रितेश सिदवानी है। फिल्म के रिलीज़ के पहले ही फिल्म सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

फिल्म का कॉम्बिनेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वैसे तो कटरीना कैफ की एक्टिंग स्किल्स किसी से अनजान नहीं है। लेकिन इस बार उनकी फिल्म की खास बात यह होगी की यह कटरीना कैफ की पहली सुपरनैचरल थ्रिलर फिल्म होगी। कटरीना को वैसे तो हॉरर फिल्म पसंद नहीं है। लेकिन इस फिल्म को करने की उनकी कोई न कोई खास वजह जरूर रही होगी।

कटरीना (Katrina) के इस फिल्म के रिलीज़ काफी लम्बे वक़्त से इंतजार कर रहे है।कटरीना कैफ के अलावा इस फिल्म का फोकस सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) पर भी है।

अपनी पहली फिल्म से सबको इम्प्रेस करने वाले एक्टर ईशान खतर अब बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। साथ ही मल्टी टैलेंटेड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी इस फिल्म में एहम रोल में नजर आने वाले है।

फिल्म के रिलीज़ के बेसब्री से इंतजार की वजह तो शायद ही किसी से छुप्पी है। क्योंकि यह कटरीना की पहली हॉरर थ्रिलर फिल्म है इसलिए फैंस का उत्साह भी काफी जयादा देखने को मिल रहा है।

Leave a Comment