भूत पुलिस (Bhoot Police) ओटीटी पर रिलीज होगी जिसमे सैफ अली खान, यामी गौतम, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज स्टारर है

पवन कृपलानी (Pawan Kripalani)द्वारा निर्देशित सैफ अली खान,(Saif Ali Khan) यामी गौतम, (Yami Gautam)अर्जुन कपूर,(Arjun Kapoor) और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर (Jacqueline Fernandez)भूत पुलिस ओटीटी मार्ग को अपनी नाटकीय रिलीज को छोड़कर नवीनतम फिल्म है। भारत में व्याप्त महामारी के कारण, पिछले एक साल में कई फिल्मों ने अपनी नाटकीय रिलीज को पूरी तरह से छोड़कर डिजिटल मार्ग अपना लिया है।

कथित तौर पर, भूत पुलिस का प्रीमियर डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा और अंतिम कागजी कार्रवाई से पहले दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है। भूत पुलिस की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी तक देश में महामारी की दूसरी लहर आने से पहले इसे खत्म कर दिया गया था। भूत पुलिस पहले 10 सितंबर को रिहा होने वाली थी।

Bhoot Police-gazetapost

इस साल की शुरुआत में, कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या कम होने के साथ, सिनेमाघरों ने संचालन फिर से शुरू कर दिया था और फिल्म निर्माताओं को उम्मीद थी और उन्होंने अपनी फिल्म की नाटकीय रिलीज की घोषणा की थी। हालाँकि, भारत में कोविड के मामलों में वृद्धि के साथ अप्रैल में एक बार फिर स्थिति गंभीर होने लगी। उन्हें एक बार फिर बंद कर दिया गया और फिल्मों को एक बार फिर स्थगित कर दिया गया। इस अनिश्चित प्रकृति के कारण, भूत पुलिस निर्माता रमेश तौरानी ने कथित तौर पर डिजिटल मार्ग लेने का फैसला किया है।

डिज़नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar)के लिए, स्ट्रीमिंग दिग्गज कथित तौर पर अधिग्रहण की होड़ में है और कई उत्पादकों से बात कर रहा है। वे पिछले साल की तरह अपने प्लेटफॉर्म पर कई रिलीज की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।

Bhoot Police-gazetapost-2

Leave a Comment