Bhool Bhulaiyaa 2 का पोस्टर हुआ रिलीज़ मिलिए Kartik Aryan की सहेलियों से

Bhool Bhulaiyaa 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है इसमे कातिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी कुछ भूतनी सहेलियों के साथ नज़र आ रहे हैं , अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस में कई सफल फिल्मे दे चुके हैं ।
इसके बाद अब अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में अहम् भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस लिस्ट में सबसे लेटेस्ट है भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) | इस फिल्म. का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है यह फिल्म अब परदे पे उतरने को तैयार है।

Bhool Bhulaiyaa 2 का पोस्टर

लीड रोल फेम कार्तिक आर्यन इस फिल्म में पहली बार अदाकारा किआरा अडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ऐसे में फिल्म. मेकर्स ने एक नया दमदार पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमे कार्तिक चुड़ैलों से घिरे नजर आ रहे हैं ।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Release Date

पोस्टर को कार्तिक आर्यन ने शेयर करते हुए लिखा मिलिए मेरी सहेलियों से इसके साथ हे #रोहबाबा #भूलभुलैया देखने आइये भी लिखा हैफिल्म में थीम म्यूजिक को भी पहले के जैसा ही रखा गया है जो दिलचस्प है यह फिल्म २० मई २०२२ को सिनेमा घरो में प्रदर्शित की जाएगी कार्तिक की यह फिल्म , २००७ में आयी फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है जिसमे अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है ।

इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।

फिल्म के सह निर्माता भूषन कुमार कृष्ण कुमार मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी है। सूत्रों के अनुसार फिल्म में कार्तिक के साथ तब्बू किआरा अडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में है |
Bhool Bhulaiyaa में अक्षय कुमार का काम जबरदस्त था जो फिल्म में जैसे जान फूंक देता है । अब देखना यह है कि भूल भुलैया २ (Bhool Bhulaiyaa 2) ऑडियंस के दिलो में अपनी जगह बना पाती हैं। कि नहींपोस्ट को शेयर के बाद कार्तिक के फैंस उत्साह से प्रतिक्रिया करते दिख रहे हैं उम्मीद है। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना अच्छा असर दिखाएगी। इससे पहले कार्तिक आर्यन की पिछले साल सिर्फ धमाका रिलीज हुई थी और Bhool Bhulaiyaa 2 के साथ साथ Freddy भी रिलीज होनी है |

Leave a Comment