Ananya Panday ने लेहंगा पहनकर दिखा दी पतली कमर, फैंस हो रहे इम्प्रेस

अनन्या पांडेय (Ananya Panday) इन दिनों अपने हॉट और क्लासी लुक को लेकर चर्चा में हैं। अनन्या पांडेय को हमने हमेसा एक क्यूट और चुलबुली लड़की के रूप में देखा हैं। बताया जा रहा हैं की अनन्या के इस बदले हुए रूप के पीछे उनकी आने वाली फिल्म गहराइयाँ हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ऊपर अनन्या अपनी बोल्ड और हॉट पिचर्स डालती हुई नजर आ रही हैं।कभी अनन्या शार्ट ड्रेस में हॉट पोज़ देती हुई नजर आती है तो कभी बिकनी पहनके पोज़ देती हुई नजर आती है। हमने अनन्या को लहंगे में भी फोटोज के अंदर देखा है इस फोटो के अंदर अनन्या ने पिले रंग का लेहंगा पहना है और ये फोटो उन्होंने मिरर के सामने ली है। वैसे तो अनन्या इंडियन ड्रेस में बहुत कम नजर आती है। पर इस बार अनन्या का ये अंदाज़ सभी को बहुत पसंद आया। खास कर के उनके फैंस को।

Ananya Panday का Instagram पे पोस्ट

अनन्या इस पिले लहंगे के अंदर काफी खूबसूरत लग रही थी।अब बात करते है इस बदलाव के पीछे आये कारण की। अनन्या पांडे (Ananya Panday) की नई फिल्म गहराइयाँ उनके लिए बहुत ज्यादा खास है इस मूवी के द्वारा वो बहुत कुछ सीखना चाहती है। एक एक्ट्रेस के रूप में उनके वयक्तित्व में आये इस बदलाव को वो खुद महसूस करती हैं, और खुद को खुसनसीब मानती हैं की उन्हें ऐसा अवसर मिला जहाँ वो अपने टैलेंट को और ज्यादा निखार सकती हैं और नई चीज़े सिखके अपने करियर में और ज्यादा आगे बढ़ सकती हैं। अनन्या इस फिल्म को लेकर इशलिये भी उत्सुक है की उन्हें दीपिका पादुकोण , सिद्धांत चतुर्वेदी और धेर्ये कारवा जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला।

फ़िल्मी दुनिया के अंदर अनन्या ने कदम ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २’ मूवी के साथ रख। उसके बाद उन्होंने पति पत्नी और वो और खाली पिली जैसी फिल्मो के अंदर काम किया। लेकिन जो उत्सुक और लगन के साथ अनन्या इस फिल्म को लेकर है उतना किसी और में नजर नहीं आया।अनन्या ने इस फिल्म के लिए अपने आप में बहुत बदलाव किये है।

उनकी मेहनत उनके काम में साफ़ नजर आ रही है।अगर बात करे अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की पर्सनल लाइफ के बारे में तो अनन्या का जन्म ३० अक्टूबर १९९८ में मुंबई में हुआ था। अनन्या के पिता का नाम चंकी पांडेय है और उनकी माँ का नाम भावना पांडेय है।अनन्या की एक भी है जिनका नाम रायसा पांडेय है। अनन्या की पढाई धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में हुई है।अनन्या पांडेय की बेस्ट फ्रेंड सनाया है।अनन्या के फेवरेट एक्टर्स में वरुण धवन, लेओनार्दो डीकैप्रिओ, टॉम हिडलस्टन, रणवीर सिंह का नाम शामिल है।

वहीं अगर बात करे अनन्या की फेवरेट एक्ट्रेस की तो उनमे एमा वाटसन, जेनिफर लॉरेंस, काजोल और दीपिका पादुकोण के नाम शामिल है। अनन्या का फेवरेट फ़ूड पिज़्ज़ा है और उनकी फेवरेट फिल्म 2 स्टेट्स और स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर है। अनन्या का फेवरेट कलर ग्रीन है। अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की फेवरेट डेस्टिनेशन गोवा है उन्हें वहां के बीचेस बहुत ज्यादा पसंद हैं। अगर बात करे अनन्या के क्रश की तो कुछ समय पहले अनन्या ने बताया था की उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश हैं। और हो भी क्यों ना कार्तिक नेशनल क्रश जो ठहर।

Leave a Comment