KK (Krishnakumar Kunnath) के अंतिम संस्कार से पहले केके की बेटी ने शेयर किया ‘लव यू फॉरएवर डैड’ का पोस्ट

गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) की बेटी, जिसे उनके मंच नाम केके KK के नाम से जाना जाता है, ने आज उनके अंतिम संस्कार से पहले एक दिल दहला देने वाला नोट साझा किया।

गायक मंगलवार शाम को कोलकाता में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ गए और उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

केके KK की बेटी तमारा Tamara ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में गायक के अंतिम संस्कार के बारे में विवरण पोस्ट किया, जो दोपहर 1 बजे होगा। उसने “लव यू फॉरएवर डैड” Love You forever Dad ♥️ भी लिखा और एक दिल का इमोटिकॉन जोड़ा।

KK के परिवार में बीबी और बच्चे है

केके KK (Krishnakumar Kunnath) के परिवार में पत्नी ज्योति कृष्णा Jyoti Krishna और बच्चे नकुल Nakul और तामारा Tamara हैं। 53 वर्ष की आयु में, कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के कुछ ही घंटों बाद उनका निधन हो गया।

केके KK ने कथित तौर पर शो के बाद बीमार महसूस करने की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Krishnakumar Kunnath

रिपोर्ट से पता चला है कि KK को पहले से ही हार्ट में प्रॉब्लम थी

सूत्रों के अनुसार, गायक की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि हो सकता है कि उन्हें दिल की कोई बीमारी थी, जिसके कारण उनकी अचानक मृत्यु हो गई। सूत्रों ने कहा कि रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रतिष्ठित गायक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

लेकिन “मायोकार्डियल इंफार्क्शन” का भी उल्लेख किया गया, जिससे उनके दिल में रक्त पंप करना बंद हो सकता था, सूत्रों ने कहा। यदि किसी व्यक्ति को लंबे समय से गुप्त हृदय रोग है, तो उसे रोधगलन हो जाता है।

KK (Krishnakumar Kunnath) के बीती जीवन पर डालिए एक नजर

दिवंगत संगीतकार KK की पत्नी ने पुलिस को बताया था कि कोलकाता आने से पहले उनके हाथ और कंधे में दर्द था। सूत्रों के अनुसार, गायक को गैस्ट्रिक समस्या भी थी और कभी-कभी एंटासिड भी लेती थी।

केके KK ने अपने करियर की शुरुआत में नब्बे के दशक में कई लोकप्रिय विज्ञापनों के लिए जिंगल गाया था। उन्होंने 1999 में लोकप्रिय एल्बम पल Pal के साथ संगीत उद्योग में अपनी शुरुआत की। उन्होंने तमिल, तेलुगु, बंगाली, मराठी और कन्नड़ सहित हिंदी के अलावा कई भाषाओं में भी गाया। इस खबर से फैन्स और KK के परिवार, दोस्तों समेत शुभचिंतक सदमे में है। बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री भी मानो जैसे सदमे में है।

Leave a Comment