लगान में आमिर का अभिनय करेंगे आयुष्मान? वोट करें!

क्या होता अगर लगान को आज दोबारा बनाया जाता? सुकन्या वर्मा मुख्य भूमिकाओं के लिए सबसे उपयुक्त अभिनेताओं को चुनती हैं।

बॉलीवुड के बड़े हीरो क्लैश आमतौर पर किसी के दुर्भाग्य और दूसरे के उछाल में खत्म होते हैं। लेकिन आमिर खान और सनी देओल एक दूसरे के गुड लक चार्म साबित हुए। 1990 में, दिल और घायल एक ही शुक्रवार को रिलीज़ हुई और बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई। ग्यारह साल बाद, इतिहास ने फिर से खुद को दोहराया और लगान: वन्स अपॉन ए टाइम इन इंडिया और गदर एक प्रेम कथा, जो उसी दिन (15 जून 2001) को रिलीज़ हुई, ने बॉक्स ऑफिस पर जैकपॉट मारा।

दोनों पीरियड ड्रामा हैं, लेकिन जहां एक में ब्रिटिश भारत में स्थानीय ग्रामीणों और उनके औपनिवेशिक आकाओं के बीच क्रिकेट मैच शामिल है, वहीं दूसरी विभाजन की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक प्रेम कहानी है। उनकी ऐतिहासिक सफलता के बीस साल बाद, हम एक रीमेक की संभावना की कल्पना करते हैं। जबकि लगान की ऑस्कर-नॉमिनेटेड अंडरडॉग कहानी अभी भी अच्छी है, भले ही थोड़ी लंबी और इत्मीनान से भरी हुई हो, गदर की झकझोर देने वाली जिंगोइज्म बहुत अच्छी नहीं है। फिर भी, मनोरंजन के लिए, लगान में सभी प्रमुख भूमिकाएँ निभाने के लिए अभिनेताओं के लिए खरीदारी करते समय हमें शामिल करें।

आयुष्मान खुराना, Ayusman Khurana भुवानी

लगान में भुवन के दृढ़ विश्वास और नेतृत्व के लिए एक गंभीर लेकिन गर्व का गुण है। उनमें न केवल अपनी क्षमता से परे एक चुनौती को स्वीकार करने का साहस है, बल्कि प्रयास करने, प्रेरित करने और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की इच्छाशक्ति भी है। आयुष्मान के पास आत्म-मूल्य, समर्पण और आदर्शवाद की इस डिग्री को व्यक्त करने का सामान है।

विजय वर्मा, लाखो

एक डरपोक, नाराज़ करने वाले चुटकुलों से लेकर उस समुदाय के प्रति अपनी निष्ठा साबित करने वाले व्यक्ति तक, जिसे उसने पहले धोखा दिया था, विजय वर्मा की कोमल त्वचा में लाखा का परिवर्तन सहज होगा।

पंकज त्रिपाठी, भूरा

भूरा का बारहमासी असंतुष्ट लेकिन अच्छी तरह से अर्थ पोल्ट्री किसान लगान की मुख्य रूप से नाटकीय सेटिंग में कुछ हास्य राहत प्रदान करता है, एक अनुभवी अभिनेता पंकज त्रिपाठी उसी के लिए मेरी स्पष्ट पसंद हैं।

अभिषेक बनर्जी, कचरा

स्त्री से पाताल लोक तक, अभिषेक बनर्जी की बहुमुखी प्रतिभा निर्विवाद है। काचरा की विकलांगता और भेदभाव को एक लाभ में बदलने के दौरान सहानुभूति की समझ इस अभिनेता के लिए बहुत कठिन नहीं होनी चाहिए।

शरद केलकर, इस्माइल

डाउन लेकिन नॉट आउट, गांव के कुम्हार इस्माइल का धैर्य लगान के सभी महत्वपूर्ण मैच में भुवन के आत्मविश्वास का स्रोत है। और सदा सुंदर शरद केलकर हममें भी ठीक वैसा ही विश्वास जगाते हैं।

जयदीप अहलावत, देवा सिंह सोढ़ी

भुवन एंड कंपनी की मदद के लिए पड़ोसी गांव से यात्रा करने वाले सिख की मजबूत, डरावनी, बकवास आभा के रूप में, हेट विशेषज्ञ जयदीप अहलावत सिर्फ आदमी हैं।

नमित दास, गोलिक

लगान में गोली की अति उत्साहित भुजा और प्रफुल्लित करने वाली गेंदबाजी शैली का स्कोर ऑन और ऑफ स्क्रीन है। और नमित दास के पास इस तरह के प्यारे गूफबॉल के लिए जबरदस्त फ्लेयर है।

संजय मिश्रा, गुरनी

राजेश विवेक, मूल गुरन वास्तव में एक तरह का था। और इसलिए यह संजय मिश्रा की अविश्वसनीय प्रतिभा का एक महान वसीयतनामा है कि लगान के विचित्र और लापरवाह भविष्यवक्ता के बारे में सोचते समय उनका एकमात्र नाम दिमाग में आता है।

शारिब हाशमी, अर्जन

शारिब हाशमी गर्म स्वभाव के लोहार अर्जन के लिए हमारी पसंद हैं, जिनकी पतली त्वचा उनसे बेहतर हो जाती है और ब्रितानियों को आसानी से अपना विकेट लेने में मदद करती है।

गजराज राव, ईश्वरी

सांसारिक बुद्धिमान गाँव का डॉक्टर एक ऐसा खेल खेलने के लिए पर्याप्त है जो वह बहुत बूढ़ा है, भले ही उसकी सहनशक्ति उसके उत्साह से मेल न खा सके। गजराज राव की चतुराई भाग के अनुरूप है।

सिकंदर खेर, बाघ

बाघा की नो साउंड ऑल फ्यूरी के लिए एक कच्चे, बेहिचक जोश की जरूरत है जो सिकंदर खेर की गली तक है।

भूमि पेडनेकर, गौरीक

भूमि का काम और मिट्टी की अपील इस बात का पर्याप्त प्रमाण है कि गौरी सर्वोच्च-प्रतिभाशाली अभिनेत्री के लिए आसान होगी।

डैन स्टीवंस, कप्तान एंड्रयू रसेल

डैशिंग डैन स्टीवंस वास्तव में एक सुअर-सिर वाले अधिकारी के आडंबरपूर्ण हिस्से में चमत्कार करेंगे, जिसका अहंकार और क्रूरता ब्रिटिश साम्राज्य के लिए बहुत शर्मिंदगी में आने वाले कर्तव्य की भावना से पहले है।

एमिलिया क्लार्क, एलिजाबेथ

कप्तान रसेल की दयालु बहन का क्रिकेट का ज्ञान गांववाला के बचाव में आता है और उनकी जीत और भुवन के लिए उनकी एकतरफा भावनाओं में परिणत होती है।

Leave a Comment