अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपना आधा जन्मदिन मनाते हुए वामिका की एक झलक साझा की: तस्वीरें देखें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर वामिका (Vamika) और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कुछ आकर्षक पारिवारिक तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उनकी बेटी 6 महीने की हो गई है। तस्वीरें देखने के लिए आगे स्क्रॉल करें।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) पहली बार माता-पिता बने जब उनकी बेटी वामिका (Vamika) का जन्म 6 महीने पहले हुआ था। इस अद्भुत अवसर को चिह्नित करने के लिए युगल ने इंस्टाग्राम (Instagram) का सहारा लिया था। अनुष्का ने रविवार को इंस्टाग्राम पर विराट कोहली और वामिका (Vamika) के साथ कुछ प्यारी पारिवारिक तस्वीरें साझा कीं। खूबसूरत तस्वीरों में अनुष्का और विराट दोनों ही बेटी को बेहद प्यार से गोद में लिए हुए हैं. ये तीनों बाहर हरी-भरी हरियाली और पेड़ों से घिरे बैठे हैं। अनुष्का ने अपनी बेटी की एक झलक साझा की लेकिन उन्होंने अपनी पूरी तस्वीर साझा नहीं की।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वामिका (Vamika) और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कुछ आकर्षक तस्वीरें

Anushka-Sharma-Virat-Kohli-Vamika-gazetapost

अनुष्का शर्मा ने तस्वीरों के साथ दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा, “उनकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरा उतर सकते हैं जिसके साथ आप हमें देखते हैं, नन्ही सी। हम तीनों को 6 महीने मुबारक हो।” कई मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और अद्भुत बातें लिखीं क्योंकि उन्होंने वामिका को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। सोनम कपूर ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और कुछ दिल के इमोजी गिराए। प्रियंका कपाड़िया ने कमेंट में एक प्यारा सा इमोजी भी छोड़ा। विपुल टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी युगल को बधाई दी और टिप्पणियों में दिल के इमोजी छोड़ कर वामिका को शुभकामनाएं दीं। काजल अग्रवाल ने कमेंट सेक्शन में कुछ बेहतरीन हार्ट इमोटिकॉन्स का भी जिक्र किया।

पोस्ट पर एक नज़र डालें:

कुछ हफ्ते पहले, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर फोटो खिंचवा रहे थे क्योंकि वे तीनों डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए इंग्लैंड जा रहे थे। विराट कोहली ने प्रशंसकों के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव में उल्लेख किया था कि युगल ने वामिका के चेहरे को सार्वजनिक रूप से तब तक प्रकट नहीं करने का फैसला किया है जब तक कि वह बड़ी नहीं हो जाती और अक्सर अपने फैसले लेने के लिए बूढ़ी हो जाती है।

Leave a Comment