Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) का एक और नया किरदार नजर आएंगे फिल्म ‘अनेक ‘में

बॉलीवुड की जानी मानी एक्टिंग के सरताज Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) को हमेशा ही लीक से हटकर चलते हुए देखा गया है ।बतौर एक्टर वह अलग अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं ।
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक उम्दा फिल्मो में अभिनय कर चुके Ayushmann (आयुष्मान) ने कम समय में ऊँचा मुकाम हांसिल कर लिया है।

Ayushmann (आयुष्मान) की फिल्मो में खास बात यह होती है क़ि वह प्रक्टिकल लाइफ पर आधारित होती हैं और ऑडियंस को पैसा वसूल एंटरटेनमेंट देने वाली भी
फैंंस को उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है ।

Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) पता चला है कि इस फिल्म में वह एक अंडरकवर कोप के रूप में दिखाई देने वाले हैं।

Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना)

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि दर्शक मुझे एक नए अवतार में देखेंगे हालाँकि पहले भी वह पुलिस अफसर का किरदार निभा चुके हैं लेकिन इस बार अंडरकवर कोप का रोल काफी दिलचस्प होगा ।

फिल्म मेंAyushmann (आयुष्मान) के किरदार का नाम ‘ जोशुआ’ होगा ।वह इसमें काफी स्मार्ट और बुद्धिमान हैं जैसा कि विदित है बतौर कोप वह लोगों के बीच से अपना रास्ता बनाना जानते हैं ।

Ayushmann (आयुष्मान) बजाए और किरदारो के इस रोल को करने के लिए उत्साहित थे। क्युकी इस फिल्म में उन्हें वो सब करने का मौका मिला जिसे वह पहले नहीं सके थे। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं ।

इस से पहले दोनों एक साथ आर्टिकल १५ में भी काम कर चुके हैं हैं। यह फिल्म भी लोगों को बहुत पसंद आयी थी।यह जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पे अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ।

यह फिल्म २७ मई को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है ।

Leave a Comment