सलमान खान Salman Khan के बाद अब आमिर खान Amir Khan हुए राम चरण Ram Charan की गेट टूगेदर में शामिल

हाल ही में, हमने सलमान खान Salman Khan को साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी Chiranjeevi और वेंकटेश Venkatesh के साथ एक फोटो शेयर करते हुए देखा था।

चिरंजीवी Chiranjeevi के बेटे, राम चरण Ram Charan की आगामी सलमान Salman फिल्म कभी ईद कभी दीवाली Kabhi Eid Kabhi Diwali में एक कैमियो करने की खबरों के बीच, अभिनेता ने हाल ही में हैदराबाद में आरआरआर RRR अभिनेता से मुलाकात की, जहां वह फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले हमने देखा राम चरण Ram Charan और उसकी पत्नी उपासना कामिनेनी Upasana Kamineni बॉलीवुड सुपरस्टार की मेजबानी सलमान खान Salman Khan और उनके ‘कभी ईद कभी दीवाली’ Kabhi Eid Kabhi Diwali के सह-अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती Venkatesh Daggubati, पूजा हेगड़े Pooja Hegde हैदराबाद में अपने घर में।

और आज सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर ट्रेंड कर रही है जिसमें दिखाया गया है कि राम चरण Ram Charan और उनकी पत्नी ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ Lal Singh Chadda अभिनेता अमिर खान Amir Khan की मेजबानी अपने घर में की है।

Salman Khan

तस्वीर को उपासना कामिनेनी Upasana Kamineni ने शेयर किया था

तस्वीर को उपासना कामिनेनी Upasana Kamineni ने शेयर किया था। उन्होंने लिखा, “हमारे प्रिय @alwaysrhyme को बहुत अधिक प्यार मिल रहा है। दोनों शामों का खूब लुत्फ उठाया। आमिर Amir के साथ सभी तस्वीरें संलग्न करते हुए और उनकी सभी विशेष रूप से होस्ट की गई तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं

सलमान खान Salman Khan के अलावा aur कौन कौन था तस्वीर में?

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में, हमने देखा कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान Salman Khan राम चरण Ram Charan और पत्नी उपासना Upasana के साथ उनके आवास पर रात के खाने के लिए शामिल हुए। इस जोड़े ने एक पार्टी की मेजबानी की जिसमें पूजा हेगड़े Pooja Hegde और वेंकटेश Venkatesh भी उपस्थित थे।

और पढ़े:सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भाईजान (Bhaijaan) में नजर आने वाली है पलक तिवारी (Palak Tiwari)

सलमान खान Salman Khan और कभी ईद कभी दीवाली Kabhi Eid Kabhi Diwali की प्रमुख महिला पूजा हेगड़े Pooja Hegde के अलावा और कौन था?

हाल ही में अपने कैनाइन राइम के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई एक पोस्ट में, राम चरण Ram Charan और पत्नी उपासना Upasana ने अपने पिल्ला के साथ उन सभी की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा-

“मैं एक भाग्यशाली पिल्ला हूँ ???? प्यार, गले लगना और गले लगना – सब मेरे लिए ????????” फोटो में सलमान खान Salman Khan को उनकी कभी ईद कभी दीवाली Kabhi Eid Kabhi Diwali की प्रमुख महिला पूजा हेगड़े Pooja Hegde के साथ मेजबान और दक्षिण के स्टार वेंकटेश Venkatesh के साथ दिखाया गया है।

Leave a Comment