Akshay Kumar ने तंबाकू का समर्थन करने के लिए माफी मांगी, यह उनकी ब्रांड छवि के बारे में क्या कहता है?

Akshay Kumar ने तंबाकू का ad छोडने के मामले में क्या खा जानें| मशहूर हस्तियों के लिए तंबाकू ब्रांड एक मुश्किल स्थिति पेश करते हैं। बैंक से एक क्रेडिट संदेश के साथ आने वाली सुखदायक भावना सामाजिक जिम्मेदारी के अतिरिक्त दबाव से जल्दी से हमला करती है। जबकि भारत में पान मसाला ब्रांडों के पास फिल्म उद्योग के बेहतरीन लोगों को रोजगार देने के लिए पैसा है, यह अक्सर एक घातक लत के लिए प्रभावित करने वाले की भूमिका निभाने के लिए सेलिब्रिटी को पीआर आपदा में ले जाता है।

अचार में उतरने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी अक्षय कुमार (Akshay Kumar )हैं जिन्होंने पहले बहुत ही यादगार, राष्ट्रव्यापी तंबाकू विरोधी विज्ञापन अभियान में अभिनय किया है। जब आप अक्षय के साक्षात्कार पढ़ते हैं तो यह भी समस्याग्रस्त होता है, जहां वह काम करने के लिए खुद पर गर्व करता है, पैसे कमाने के लिए नहीं बल्कि अपने रचनात्मक जुनून को संतुष्ट करने के लिए।

प्रशंसकों और दर्शकों के रूप में, यह सवाल करना महत्वपूर्ण है कि क्या मशहूर हस्तियां अपने ब्रांड सहयोग और विज्ञापन परियोजनाओं के साथ जिस तरह की संस्कृति को बढ़ावा देते हैं उसे समझते हैं। अक्षय (Akshay Kumar), जो एक प्रमुख फिटनेस उत्साही और आवर्ती सामाजिक ड्रामा फिल्म स्टार हैं, इस तरह के अभियान के साथ केवल अपने आप पर अधिक बोझ डालते हैं।

नेटिज़न्स 54 वर्षीय विमल इलायची के विज्ञापन के हिस्से के रूप में देखकर हैरान रह गए, जिसमें अजय देवगन और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी शामिल हैं – उद्योग के सबसे कुख्यात सिगरेट पीने वालों में से दो।

सोशल मीडिया सिर्फ बैठने और इस पाखंड को खिसकने नहीं देने वाला था; बल्कि इसने अभिनेता को उनकी पसंद के ब्रांड सहयोग के लिए शिक्षित किया। ट्रोलिंग के बाद, अभिनेता ने एक नोट के साथ एक माफीनामा जारी किया जिसमें उल्लेख किया गया था कि वह कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पद छोड़ देंगे।

अक्षय की दुविधा के बारे में हमारे द्वारा देखे गए कुछ बेहतरीन मीम्स देखें

Leave a Comment