Shama Sikander ने डीप नेक टॉप में शेयर की ऐसी फोटो, फैंस के होश उड़ा रही है

Shama Sikander आज भी वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से छाई रहती हैं. इंटरनेट पर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं.

शमा ने अपने करियर में कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं हाल ही में वह अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘मजनू 2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में रहीं. इस वीडियो में एक्ट्रेस मशहूर सिंगर मीका सिंह और एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के साथ नजर आएंगी.

Shama Sikander कर चुकी हैं शादी

Hindustan Times के अनुसार आठ साल के रिश्ते के बाद 14 मार्च को गोवा में एक सफेद शादी में जेम्स मिलिरोन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले शमा सिकंदर (Shama Sikander ) ने खुलासा किया कि कैसे उनके पति ने अवसाद में उनकी मदद की। शमा और जेम्स ने 2015 में मुंबई में एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से मिलने के बाद डेटिंग शुरू कर दी थी। अभिनेता ने पिछले महीने कहा था कि उन्होंने अपनी शादी के लिए दो साल तक इंतजार किया था।

शमा ने कहा कि जब उन्होंने डेटिंग शुरू की तो वह अवसाद के दौर से जूझती थीं, लेकिन जेम्स उन कठिन समय में उनके साथ रहे और उन्हें छोड़ने से इनकार कर दिया।

टीवी दिवा शमा सिकंदर (Shama Sikander ), जो लोकप्रिय टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, सोशल मीडिया पर अपने मनोरम फोटोशूट से तस्वीरें साझा करती रहती हैं। शमा सिकंदर ने एक लंबा सफर तय किया है और न केवल अपने शिल्प को निखारा है, बल्कि अपनी फिटनेस और ग्लैमर पर भी काम किया है। शमा भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक हैं, जिन्होंने कई शो और फिल्मों में अभिनय किया है।

इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फैन्स वाली एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। Urfi Javed की तरह ही शमा (Shama Sikander ) को अपने प्रशंसकों को लुभावने फोटोशूट, फैशन अपडेट और यात्रा डायरी से चिढ़ाना पसंद है। शमा सिकंदर ने मार्च 2022 में यूएस-बेस्ड बिजनेसमैन जेम्स मिलिरोन से शादी की। शादी के बारे में बात करते हुए, शमा ने एक बार कहा था, “हम अपनी शादी की योजना बनाने की कोशिश करते रहते हैं, लेकिन कुछ भी तय करने में विफल रहते हैं क्योंकि जेम्स और मैं दोनों संस्था के कट्टर विश्वासी नहीं हैं। विवाह का।

साथ ही हमें पहले से ही लगता है कि हम शादीशुदा हैं। हम जीवन को एक बड़ी पार्टी की तरह मनाते हैं, इसलिए हमारी शादी भी हमारे प्रियजनों के साथ एक और जश्न होगी। मुझे लगता है कि एक दिन, हम छुट्टी पर जा सकते हैं और अचानक शादी से सभी को आश्चर्यचकित कर सकते हैं। मुझे ऐसा कुछ करना अच्छा लगेगा क्योंकि मैं पूरी दुनिया को आमंत्रित करने में विश्वास नहीं करता।”

Leave a Comment