Actor Siddharth Shukla का दिल का दौरा पड़ने से निधन: मुंबई का कूपर अस्पताल

Actor Siddharth Shukla मुंबई के कूपर अस्पताल ने कहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उन्हें बिग बॉस 13 जीतने और टीवी पर अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।
लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), जो लंबे समय से चल रहे टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं और Big Boss 13 के विजेता के रूप में गुरुवार को निधन हो गया, मुंबई के कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा। वह 40 साल के थे।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक पता चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla )को सुबह जोरदार दिल का दौरा पड़ा। वह अपनी मां और दो बहनों से बचे हैं। कूपर अस्पताल के अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में मृत लाया गया था।”

Actor Siddharth Shukla के मौत का कारण

अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, “शुरुआती रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। हालांकि, हम उनकी मौत के कारण की पुष्टि नहीं कर पाएंगे, जब तक कि हम पोस्टमार्टम पूरा नहीं कर लेते।”

Siddharth Shukla in Big Boss

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “ओएमजी !!! यह बहुत चौंकाने वाला है !!! उनके करीबी और प्रियजनों के सदमे और भावना का वर्णन करने में शब्द विफल होंगे !!! क्या वह शांति से रह सकते हैं !!! नहीं यार !!!!” उनकी बिग बॉस की सह-प्रतियोगी हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, “ओम शांति।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में जोड़ा, “हे भगवान। इस पर विश्वास करना मुश्किल है। आरआईपी सिद्धार्थ शुक्ला।”

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, “सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर हैरान और दुखी हूं। बहुत जल्द चला गया। प्रार्थना। शांति से रहें।” अभिनेत्री निम्रत कौर ने लिखा, “दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। बेहद चौंकाने वाली और परेशान करने वाली खबर…।”

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 के शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। 2014 में, उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सहायक भूमिका में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता के रूप में उभरे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट की मेजबानी की।

सिद्धार्थ को उनकी बिग बॉस की सह-प्रतियोगी शहनाज़ गिल के साथ उनकी मजबूत दोस्ती के लिए भी जाना जाता था, जिसे अक्सर एक रोमांटिक रिश्ता माना जाता था। अफवाह फैलाने वाला जोड़ा कई लोकप्रिय संगीत वीडियो में एक साथ दिखाई दिया और प्रशंसकों के अपने दिग्गजों द्वारा उन्हें प्यार से ‘सिडनाज़’ के रूप में जाना जाता था।

Leave a Comment