Bigg Boss 13:बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का दिल का दौरा पड़ने से निधन

आज सुबह (2 सितंबर) कुछ चौंकाने वाली खबरों में, बिग बॉस 13 Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का सुबह-सुबह बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

अभिनेता को सुबह कूपर अस्पताल ले जाया गया। उन्हें बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने कल शाम दवा ली थी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता को अस्पताल में मृत लाया गया था। जैसा कि कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ”उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में मृत लाया गया था.’

Sidharth-Shukla-2

अभिनेता को कोई बाहरी चोट नहीं आई है लेकिन उनका पोस्टमॉर्टम अभी बाकी है। सूत्रों के मुताबिक उनकी एक बहन और उनका साला कूपर अस्पताल में हैं।

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 Bigg Boss 13 के विजेता के रूप में जाने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla ने अपने करियर की शुरुआत बाबुल का आंगन छूटे ना Babul Ka Aangann Chootey Na. शो से की थी। बाद में, वह जाने पहचाने से… ये अजनबी, और लव यू ज़िंदगी सहित शो में दिखाई दिए, लेकिन बालिका वधू के साथ एक घरेलू नाम बन गए।

बिग बॉस के अलावा, वह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 के विजेता के रूप में उभरे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को भी होस्ट किया।

2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने करण जौहर द्वारा निर्मित और वरुण धवन-आलिया भट्ट अभिनीत, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में अभिनय किया। उन्होंने फिल्म में सहायक भूमिका निभाई।
हाल ही में, अभिनेता ने बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 सहित विभिन्न रियलिटी शो में करीबी दोस्त शहनाज़ गिल के साथ अतिथि भूमिका निभाई।

Leave a Comment