कौन हैं Urfi Javed के डिजाइनर? Urfi Javed के कपड़े डिजाइन करने वाले व्यक्ति का नाम जाने

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़े डिजाइन करने वाले व्यक्ति का नाम जानने के इच्छुक लोगों के लिए, अभिनेत्री ने खुद खुलासा किया कि यह कोई और नहीं बल्कि उसकी 15 वर्षीय दोस्त है जो उसके लिए काम करती है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कट-आउट ड्रेस का खुलासा करने वालों से लेकर क्लीवेज फ्लैशिंग और जांघ-हाई स्लिट्स जो उसके पैरों को दिखाते हैं, उर्फी फैशन हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा है। अक्सर, उर्फी को ट्रोलिंग का खामियाजा भुगतना पड़ता था, लेकिन उन्होंने कभी भी कुछ भी अपने रास्ते में नहीं आने दिया, खासकर ट्रोल्स। उर्फी जो भी हैं, उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने में उर्फी हमेशा आगे निकली हैं.

यह तुम्हारा यह चुटीला व्यवहार है, साथ ही स्टाइल की उसकी अनूठी भावना के साथ, जिसने उसे कई लोगों का पसंदीदा बना दिया है। और जबकि कुछ लोग उसकी ड्रेसिंग की सराहना नहीं कर सकते हैं, उर्फी जावेद (Urfi Javed) से बचने या अनदेखा करने का कोई तरीका नहीं है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने हमेशा अपने प्रशंसकों को यह अनुमान लगाया है कि उनके कपड़े कौन डिजाइन करता है। चाहे वह सोशल मीडिया पर उर्फी को फॉलो करें या नहीं, हर कोई उर्फी के फैशन डिजाइनर का नाम जानना चाहता है।

और अगर आप उनमें से एक हैं, तो यह लेख आपके लिए है! उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में उस शख्स के नाम का खुलासा किया जो उनके आउटफिट्स डिजाइन करता है। हालांकि कभी-कभी उर्फी अपने आउटफिट खुद बनाती है, लेकिन यह उसके बहुत अच्छे दोस्तों में से एक है, जो ज्यादातर समय उसके लिए ऐसा करता है।

और पढ़े:Urfi Javed को जब डबल स्टैण्डर्ड बोला तो उन्होंने अपने ट्रांसपेरेंट लुक को सामंथा रूत प्रभु से कम्पेयर किया

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़े उनकी दोस्त श्वेता श्रीवास्तव ने डिजाइन किए थे, जिन्हें वह कम से कम 15 साल से जानती हैं। उर्फी लंबे समय से एक डिजाइनर की तलाश में थे, और फिर उन्होंने श्वेता के बारे में सोचा। वह उससे संपर्क किया और श्वेता समान रूप से दिलचस्पी ले रही थी, जिससे उनकी यात्रा की शुरुआत एक साथ हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता श्रीवास्तव ने एक बार कहा था कि उन्हें उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़े बनाने में समय लगता है क्योंकि उनके आउटफिट अन्य आउटफिट्स की तुलना में बहुत अधिक अनोखे होते हैं, और इस तरह बहुत समय लगता है।

Leave a Comment