Urfi Javed को जब डबल स्टैण्डर्ड बोला तो उन्होंने अपने ट्रांसपेरेंट लुक को सामंथा रूत प्रभु से कम्पेयर किया

Urfi Javed अपने अजीब कपडे पहनने के कारण काफी ट्रोल की जाती है। उनका फैशन सेंस काफी ट्रोल किया जाता है सोशल मीडिया पर। इस वक़्त वो इंडिया की सबसे जयादा ट्रोल की जाने वाली महिलाओ में से है।Urfi Javed को अपने अजीब गजब फैशन सेंस से बहुत ज्यादा प्यार हैं। बिग्ग बॉस फेम एक्ट्रेस Urfi इन दिनों पब्लिक में कोई भी फैशन के कपडे पहनके आ जाती है।

उन्हें इसी वजह से पब्लिक की काफी अटेंशन भी मिलती है और काफी लोग उन्हें उनके फैशन सेंस लेकर काफी ट्रोल भी करते है। Urfi Javed को उन लोगो की ट्रॉल्लिंग का कोई फरक नहीं पड़ता और वो आये दिन ऐसे अवतार में अपीयरेंस दिखाती रहती है। उर्फी वैसे तो हमेसा ही इंस्टाग्राम पर ट्रोल होती रहती है ,पर इस बार उन्हें फैशन सेंस को लेकर डबल स्टैण्डर्ड तक सुनने को मिल गया।

उन्हें उनके ट्रांसपेरेंट ड्रेस लुक को लेकर काफी बातें सुनने को मिली। इस बार उर्फी को अपनी इस बेजती का अहसास रहा और उन्होंने एक आर्टिकल की हैडलाइन शेयर किया जहां उन्हें ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर बहुत बातें बोली गयी। उस आर्टिकल में लिखा था Urfi Javed की ट्रांसपेरेंट ड्रेस मछरदानी से जयादा पारदर्शी है ,बदसूरत फैशन पर बरसा लोगों का गुस्सा।

Urfi Javed को जब डबल स्टैण्डर्ड बोला तो उन्होंने अपने ट्रांसपेरेंट लुक को सामंथा रूत प्रभु से कम्पेयर किया

Urfi Javed
Urfi Javed

इसके बाद उन्होंने एक और आर्टिकल शेयर किया जिसकी हैडलाइन में लिखा था सामंथा ने ट्रांसपेरेंट शर्ट के साथ दिखाई बोल्डनेस ,इंटरनेट का टेम्पेरटुरे हुआ ऊपर। जिसमे सामंथा रूत प्रभु ने भी सैम ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट पहना था जिसके लिए इसी पब्लिक ने उनकी तारीफ की। इन दोनों ही आर्टिकल को शेयर करने के बाद उर्फी डबल स्टैण्डर्ड बोलने वाले लोगो पर सवाल करती है और कहती है की अब आप लोगों को पता है में किस बारे में बात कर रही हु।

इसके आगे वो लिखती है की उन्हें भी समांथा रूठ प्रभु बहुत जयादा पसंद है और उनसे वो बहुत प्यार भी करती है। भई उर्फी का इशारा किस तरफ था ये बात तो हम सब को समझ आ गयी। उनका सवाल उन लोगो की तरफ था जो एक तरफ ट्रांसपेरेंट ड्रेस को देख कर Urfi को डबल स्टैण्डर्ड बोलते है दूसरी तरफ शामे ड्रेस के लिए वो सामंथा रूठ प्रभु की तारीफ भी करते है।

बॉलीवुड में बोल्डनेस का होना बहुत आम बात है पर इस वक़्त उर्फी ने बोल्डनेस का लेवल बहुत ऊपर कर लिया है ,उनका बाकि एक्ट्रेसेस को अपने साथ करना बेफिजूल है। बाकि एक्ट्रेसेस हमे कभी कभी अजीब ड्रेसेस में दिखाई देती है पर उर्फी का ये तो अब डेली का काम बन गया है।

Leave a Comment