Vijay Thelapathi करेंगे इस फिल्म में काम बिना फीस चार्ज करे ,जानिए जानकारी

Shah Rukh Khan शाहरुख़ खान बॉलीवुड के उन चुनिंदा लोगों में से है जो हमेसा अपने फैंस के लिए एक्टिव दिखाई देते हैं ,यही नहीं फैंस उनके लिए पागल है। शाहरुख़ खान से जुडी हर खबर पर फैंस अपनी मुहर लगाते है। शाहरुख़ खान ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया की फैंस उन्हें अटेंशन देने से रोक नहीं पाये।

शाहरुख़ खान 2023 में जवान ,पठान और डंकी के साथ सिनेमा हॉल में धूम मचाने की तयारी कर रहे है।

शाहरुख़ खान ने हालही में बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्मो की अनाउंसमेंट की है। 2023 के लिए शाहरुख़ खान ने फैंस के दिल तक जाने का राश्ता पहले ही तय कर लिया है। 2023 में जवान ,पठान और डंकी के साथ सिनेमा हॉल में शाहरुख़ धूम मचाने की तयारी कर रहे है। शाहरुख़ के तीनो फिल्मो के लिए फैंस काफी बेकरार नजर आये। वैसे इन दिनों हमने Bollywood बॉलीवुड और South Industry साउथ इंडस्ट्री को एक साथ का करते हुए अक्सर देखा है।

Vijay Thalapathy

शाहरुख़ की फिल्म Jawaan जवान का निर्देशक साउथ के जाने माने निर्देशक Atlee Kumar एटली कुमार ने किया है। एटली कुमार को थेरी और बिजली जैसी सुपरहिट फिल्मो के लिए जाना जाता है। इस फिल्म से जुडी बड़ी अपडेट की माने तो इस फिल्म में Vijay Thelapathi विजय थेलापति कैमियो रोल में नजर आएँगे। विजय थेलापति का रिश्ता एटली कुमार और शाहरुख़ खान से बहुत अच्छा है। तीनो बहुत करीबी दोस्त है। और अपनी इस फ्रेंडशिप को निभाते हुए विजय थेलापति इस फिल्म को करने के लिए कोई चार्ज नहीं लेंगे। इस फिल्म में विजय थेलापति का किरदार छोटा होगा।

इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई में होगी। ताजा जानकारी के मुताबिक शूटिंग सेप्टेंबर महीने में हो सकती है। विजय ठेलापति अपनी शूटिंग एक ही दिन में पूरी कर लेंगे। जवान की रिलीज़ डेट भी अब पब्लिक कर दी गयी है। मेकर्स फिल्म को अगले साल 2 जून 2023 को रिलीज़ करने का प्लान कर रहे है। कुछ समय पहले ही शाहरुख़ की जवान का टीज़र लांच हुआ था। जिसे देखने के बाद फैंस की खुसी का कोई ठिकाना ही नहीं।

शाहरुख़ खान की इस फिल्म में South Actress साउथ एक्ट्रेस Nayanthara नयनतारा और Vijay Sethupathi विजय सेतु भी नजर आएँगे। तीनो के किरदार फिल्म में एहम बताये जा रहे है।शाहरुख़ खान की फिल्मो ने इस वक़्त सोशल मीडिया पर तहलका मचा के रखा हुआ है। फैंस फिल्म से जुडी हर अपडेट को सोशल मीडिया पर जल्दी ही वायरल कर देते है। फिल्म से जुड़े किरदार और निर्देशक की भी फोटोज को फैंस काफी जयादा लिखे और शेयर कर रहे है। कई लोगों ने फिल्म के टीज़र को भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

Leave a Comment