Kartik Aaryan कर रहे हैं सेलिब्रेट तोहफे में मिली स्पोर्ट्स कार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बी टाउन के पसंदीदा हीरो हैं उन्होंने आते ही अपनी एक्टिंग से सबके दिल में जगह बना ली। हाल ही में भूल भुलैया 2 हिट फिल्म के रूप में सामने आयी है बॉक्स ऑफिस पे धमाल मचाने वाली यह फिल्म कार्तिक का सेलेब्रटिंग टाइम है।

पता चला है कि कार्तिक (Kartik) हाल ही में एक स्पोर्ट्स कार के साथ दिखाई दिए हैं एक्टर को इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने ऐसा तोहफा दिया है जिसे पाने के बाद एक्टर भारत के पहले स्पोर्ट्स कार ओनर बन गए हैं।खास बात है ये तोहफा लाखों का नहीं बल्कि करोड़ों का है।

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. इस फिल्म के सुपरहिट होते ही भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इतना बड़ा तोहफा दिया है कि एक्टर भारत के पहले स्पोर्ट्स कार के ओनर बन गए हैं।भूषण कुमार ने एक्टर को swanky Orange McLaren GT कार गिफ्ट में दी है. इस कार की कीमत मार्केट में करीबन 5 करोड़ है।

Kartik Aaryan

इस 5 करोड़ की चमचमाती कार के मालिक बनते ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम एक और लिस्ट में शामिल हो गया है।दरअसल, कार्तिक इस स्पोर्ट्स कार के मालिक बनने वाले भारत के पहले यंग सुपरस्टार बन गए हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस तोहफे के मिलते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। भूषण कुमार और कार के साथ पोज देते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई।

मेहनत का फल मीठा होता है सुना है…इतना बड़ा होता है पता नहीं था।भारत की पहली McLaren Gt. अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर। शुक्रिया.’

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की भूषण कुमार संग दो तस्वीरें शेयर की हैं।इन तस्वीरों में कार्तिक भूषण कुमार और अपनी नई चमचमाती कार के साथ नजर आ रहे हैं।

और पढ़े:भूल भुलैया 2 Bhool Bhulayiaa 2 स्टार कार्तिक आर्यन Kartik Aryan हुए कोविड पोजिटिव

तस्वीर में कार्तिक (Kartik) डेनिम जींस के साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट पहने दिखे तो वहीं भूषण कुमार ब्लैक लूज जींस के साथ चेक की शर्ट पहने दिखे।

बात करे इनके वर्क फ्रंट की तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) एक बार फिर से साथ काम करेंगे. इस फिल्म का नाम ‘शहजादा’ है।

वहीं ‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो बॉक्स ऑफिस के बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के जो रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।उसके बाद एक्टर को बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार बताया जा रहा है।

Leave a Comment