इस थ्रोबैक तस्वीर में विजय देवरकोंडा की करिश्माई मुस्कान दीवानी है

इस थ्रोबैक तस्वीर में एक चमकदार मुस्कान के साथ विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda नशे की लत है और सभी का ध्यान आकर्षित करने योग्य है।

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध और बैंक योग्य अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता को अपनी पहली फिल्म, पेली चोपुलु के बाद से एक बड़ा प्रशंसक आधार प्राप्त है, जिसके बाद अर्जुन रेड्डी के साथ एक पंथ प्रशंसक आधार है। उन्होंने अर्जुन रेड्डी (2017) फिल्म में अपने जूनियर के प्यार में पड़ने वाले और क्रोध प्रबंधन के मुद्दों पर एक डॉक्टर के अपने किरकिरा लेकिन प्राकृतिक चित्रण के साथ अपनी ‘अगले दरवाजे की छवि’ की बेड़ियों को तोड़ दिया। तब से, विजय देवरकोंडा को एक वफादार प्रशंसक आधार प्राप्त है और उन्हें लोकप्रिय रूप से ‘टॉलीवुड का राउडी स्टार’ कहा जाता है।

Vijay-Deverakonda-gazetapost

तेलुगु राज्यों के युवा विजय देवरकोंडा से हर तरह से जुड़ते हैं क्योंकि वह उन्हें मूल्यवान और अपने ईमानदार समर्थकों का एहसास कराते हैं। उनका हास्य, लापरवाह स्वभाव, व्यक्तित्व जिसके लिए प्रशंसक मरते हैं और यह सिर्फ लड़के नहीं हैं। विजय देवरकोंडा की महिलाओं में बहुत बड़ी संख्या है, जो उनके रूप, व्यक्तित्व, शरीर और मुस्कान से प्यार करते हैं। आज के थ्रोबैक के लिए, हमारे पास विजय देवरकोंडा की उनकी सामान्य करिश्माई मुस्कान में एक ऐसी तस्वीर है और यह आप सभी की आँखों के योग्य है।

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की यह मोनोक्रोम तस्वीर लाजवाब है। अभिनेता की आकर्षक मुस्कान, दाढ़ी और डिंपल प्रशंसकों के दिलों को ठिकाने लगाने के लिए पर्याप्त कारण हैं। यह थ्रोबैक तस्वीर एक शुद्ध रत्न है और हमें यकीन है, महिलाओं को यह पर्याप्त नहीं मिल सकता है।

जरा देखो तो:

काम के मोर्चे पर, विजय देवरकोंडा पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित एक अखिल भारतीय फिल्म के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके अपोजिट बॉलीवुड ब्यूटी अनन्या पांडे हैं। विजय देवरकोंडा को फाइटर में एक मिश्रित मार्शल कलाकार के रूप में देखा जाएगा और भूमिका के लिए खुद को तैयार करने के लिए थाईलैंड में प्रशिक्षण लिया। लीगर में रोनित रॉय, राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडे और गेटअप श्रीनु भी सहायक भूमिकाओं में हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। लाइगर पांच भाषाओं तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2021 को रिलीज होगी।

Leave a Comment