Urfi Javed ने अपने b ** bs को कुछ मिरर वर्क के साथ कवर किया

Urfi Javed ने इसे फिर से किया! सुंदरता अपने b ** bs को मिरर-वर्क से ढँक लेती है और उसी चीज़ से बना हेलमेट पहनती है और राज कुंद्रा के साथ तुलना की जाती है। नेटिज़न्स ने मजाक किया “ओए, राज कुंद्रा” |

Urfi Javed अब मनोरंजन उद्योग में एक बहुत लोकप्रिय नाम बन गया है और इसमें कोई दोराय नहीं है। वास्तव में, रणवीर सिंह (Ranbir Singh) ने कॉफ़ी विद करण में उनके स्टाइल को पूरक बनाया और अच्छी तरह से, हम उनके सार्टोरियल फैशन विकल्पों को भी पसंद करते हैं। अब, उओर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया फैशनेबल वीडियो साझा किया है, जिसमें उसने अपने चेहरे को ढंकने वाला एक चमकदार हेलमेट पहना हुआ है और केवल उसके b ** bs को कवर करने वाला चमकदार दर्पण का काम है और नेटिज़न्स उसकी तुलना व्यवसायी राज कुंद्रा से कर रहे हैं। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Urfi Javed का इंस्टाग्राम पर रील

उरफी कभी भी सुर्खियां बटोरने का मौका नहीं छोड़ती हैं और खासकर जब बात उनके फैशन सेंस की हो। हम उसके स्टाइल से बिल्कुल प्यार करते हैं, इसका एक कारण यह है कि वह कितने आत्मविश्वास से खुद को कैरी करती है और हर चीज में चमकती है। न तो लोगों की राय और न ही ट्रोल्स, ऐसा कुछ भी नहीं है जो उन्हें प्रभावित करता हो।

अब अपने लेटेस्ट लुक की बात करें तो Urfi Javed ने सिल्वर मिरर वर्क मेड हेलमेट पहना है और इससे अपना फ्रंट फेस कवर किया है। उसने अपने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस होकर अपने b**bs को कवर करने के लिए उसी मिरर-वर्क का इस्तेमाल किया है।

Also Read:Sunny Leone (सनी लियोन) मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयी।

Urfi Javed ने वीडियो को एक कैप्शन के साथ साझा किया जिसमें लिखा था, “दर्द ए डिस्को !! इसमे क्या मेकअप हेयर क्रेडिट्स डु ”

urfi javed hot
Instagram

इंस्टाग्राम पर उरफी के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “ओए… राज कुंद्रा ” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “सनी लियोनी को भी माफ कर री ” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “3.5 मिलियन फॉलोअर्स होने के बावजूद भी मैडम को कपडे लेटे नहीं आते ” एक चौथे यूजर ने कमेंट किया, “राज कुंद्रा ऐसे बनो:- एसा वाला मास्क अपुन को भी चाहिए ❤️”

Urfi Javed के नवीनतम मिरर वर्क लुक पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया और राज कुंद्रा के साथ इसकी तुलना करने पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं

Leave a Comment