Sunny Leone (सनी लियोन) मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयी।

आज सुबह २ मई को Sunny Leone (सनी लियोन) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयी थी। Sunny Leone (सनी लियोन) को एक बहुत ही ब्यूटीफुल ड्रेस में स्पॉट किया गया था । सनी लेओनी ने उस वक़्त पोल्का डॉट शर्ट उसके साथ स्कर्ट और एक बेल्ट के साथ अपना लुक कम्पलीट किया था। पेरो में (सनी लियोन) ने खुले पैर वाली हील्स पहनी थी। सनी की प्रिजेंस उस वक़्त बहुत ही पॉज़िटिव थी।

Sunny Leone (सनी लियोन) हमेसा फैशनेबुल ड्रेसेस में स्पॉट की जाती है। और उनका स्टाइल यंग गर्ल्स फॉलो भी करते है। Sunny Leone (सनी लियोन) इन दिनों अपकमिंग मूवी के साथ बहुत बिजी चल रही है। (सनी लियोन) की आने वाली मूवी तमिल में है जिसके साथ वो तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है। मूवी का नाम ओह माय घोस्ट है और जिसे डायरेक्ट किया हे युवान ने।

ये एक हॉरर कॉमेडी मूवी है जिसमे Sunny Leone (सनी लियोन) के पीवोतल रोड में सतीश और संजना है। अब बात करे अगर Sunny Leone (सनी लियोन) के इस मूवी की। तो मूवी में (सनी लियोन) एक मिस्त्री क्वीन का रोल प्ले क्र रही है।

Sunny Leone (सनी लियोन) का ये रोल बहुत सारे ट्विस्ट के साथ जुड़ा है। (सनी लियोन)का मूवी का पहला लुक आउट हो चूका है जिसे खुद साउथ के सुपर स्टार विजय सेतुपति ने शेयर किया है।पोस्टर में (सनी लियोन) ने हाथ में एक कटार पकड़ा है। जिसे पकड़ते वक़्त वो बहुत निडर दिखाई पड़ी।

Sunny Leone

Sunny Leone (सनी लियोन) ने अपने भी अपनी इस नयी मूवी के बारे में अपने फैंस को इंस्टाग्राम के द्वारा बताया। उन्होंने साथ में एक कैप्शन भी निचे लिखा ‘हर रानी की एक हिस्ट्री होती है ,लेकिन ये तो मिस्त्री की रानी है। इस मूवी में (सनी लियोन) के रोल के बारे में खुद उनके डायरेक्टर युवान ने बताया। युवान बताते है की इस मूवी (सनी लियोन) कभी हमे सॉफ्ट किरदार में दिखेगी तो कभी बहुत सेल्फिश किरदार में।

इस मूवी की हीरो भी Sunny Leone (सनी लियोन) होगी और विलन के रोल भी S(सनी लेओनी) प्ले करेगी। साथ ही बता दे की ये (सनी लियोन) की सबसे हटके मूवी होने वाली है क्योकि वो इस मूवी के साथ दो तरह के इमोशंस दिखाने वाली है।सनी लेओनी के फैंस उनके इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

एक तो ये उनकी पहली तमिल मूवी है और ऊपर से उनके रोल के बारे में जानने के बाद फैंस का उत्साह और ज्यादा देखने को मिल रहा है।इस मूवी के रिलीज़ के साथ की मूवी का सस्पेंस खतम होगा।

Leave a Comment